ब्रेकअप के बाद बदले ईशा मालवीय के तेवर, टालती नजर आईं समर्थ जुरेल से जुड़ा सवाल; बोलीं- प्यार पर विश्वास नहीं...
Advertisement
trendingNow12223182

ब्रेकअप के बाद बदले ईशा मालवीय के तेवर, टालती नजर आईं समर्थ जुरेल से जुड़ा सवाल; बोलीं- प्यार पर विश्वास नहीं...

Isha Malviya: सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में साथ नजर आने वाले ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का इस महीने की शुरुआत में ब्रेकअप हो गया. इसी बीच ईशा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें जब उनसे समर्थ जुरेल से जुड़ा सवाल पूछा गया तो वो उसको टालती नजर आ रही हैं. 

 

ब्रेकअप के बाद बदले ईशा मालवीय के तेवर, टालती नजर आईं समर्थ जुरेल से जुड़ा सवाल

Isha Malviya Viral Video: ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल की जोड़ी ने सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में खूब लाइमलाइट में रही थी. वहीं, इसी महीने की शुरुआत में दोनों का ब्रेकअप हो गया है, जिसके बाद ईशा के तेवर थोड़े बदले-बदले नजर आ रहे हैं. दरअसल, ईशा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो समर्थ से जुड़े सवाल का टालती नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अब उनको प्यार पर भरोसा नहीं रहा. वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

हाल ही में फिल्मी ज्ञान के साथ बातचीत में ईशा मालवीय से पूछा गया कि अगर वे कुछ खास लोगों के तौर पर जागें तो वे क्या करेंगी? अभिषेक कुमार के लिए ईशा ने कहा, 'कुछ भी नहीं'. मुनव्वर फारुकी के लिए एक्ट्रेस ने कहा, 'शायरी और अपने एक्स बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल के बारे में बात करते हुए ईशा थोड़ी झिझकती नजर आईं. इसके बाद उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता'. इसके बाद ईशा से उनके हिसाब से प्यार की परिभाषा के बारे में पूछा गया, जिसका उन्होंने कुछ ऐसा जवाब दिया. 

ईशा ने समर्थ के सवाल को टाला

एक्ट्रेस ने कहा, 'कुछ नहीं, मुझे नहीं पता'. जब उससे पूछा गया, 'क्या वे प्यार पर भरोसा करती हैं'? तो उन्होंने सिर हिलाकर मना कर दिया. ईशा का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसपर यूजर्स भी कमेंट्स कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. ईशा और समर्थ के ब्रेकअप की खबरें इस महीने की शुरुआत में न्यूज़18 शोशा में हुई थी, जब समर्थ के मैनेजर ने न्यूज 18 को बताया था, 'हाँ, समर्थ और ईशा का ब्रेकअप हो गया है'. हालांकि, समर्थ अभी इस बारे में बात नहीं करना चाहते हैं.

'ये तो शराबी है...' सेट पर हर टेक से पहले वोदका शॉट लेते हैं मनोज बाजपेयी? एक्टर ने इन खबरों पर अब जाकर किया खुलासा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samarth Jurel (@samarthjurel)

एक दूसरे को किया अनफॉलो 

समर्थ और ईशा के ब्रेकअप की अफवाहों ने तब सुर्खियां बटोरीं जब नेटिज़ेंस ने देखा कि दोनों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. हालांकि, ईशा की टीम ने इस पर कोई बयान नहीं दिया है, लेकिन समर्थ के मैनेजर ने इस खबर की पुष्टि कर चुके हैं. बता दें, समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय की पहली मुलाकात उनके टीवी शो 'उडारियां' के सेट पर हुई थी. इस शो में अभिषेक कुमार भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती और प्यार की शुरुआत हुई थी. 

Trending news