Indian Idol: कंटेस्टेंट का गाना सुनकर बौखला गए अनु मलिक, खुद को मारने लगे तमाचा
Advertisement

Indian Idol: कंटेस्टेंट का गाना सुनकर बौखला गए अनु मलिक, खुद को मारने लगे तमाचा

Indian Idol Video: 'इंडियन आइडल' के ऑडिशन का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अनु मलिक खुद को तमाचा मारते हुए नजर आ रहे हैं

 

अनु मलिक और कंटेस्टेंट

Anu Malik Slap in Indian Idol: मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' बीते कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो को 13 साल हो चुके हैं और अब 13वां सीजन भी ऑन एयर हो गया है जिसे आप सोनी चैनल पर देख सकते हैं. लेकिन कई बार 'इंडियन आइडल' शो के ऑडिशन में गाना गाने के लिए ऐसे कंटेस्टेंट आ जाते हैं कि शो के जज भी अपना सिर पकड़ लेते हैं. ऐसे ही शो का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कंटेस्टेंट स्टेज पर आकर ऐसा गाना गाता है जिसे सुनकर अनु मलिक अपने आपको तमाचा मारने लगते हैं.

हाथ में गरम पानी का गिलास लिए पहुंचा कंटेस्टेंट

सोशल मीडिया पर 'इंडियन आइडल' के ऑडिशन का एक वीडियो इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि पवन कुमार नाम का कंटेस्टेंट गाना गाने स्टेज पर आता है. कंटेस्टेंट के हाथ में एक कप में गरम पानी होता है. कंटेस्टेंट के हाथ में गिलास को देख जज पूछते हैं कि ये क्या है तभी कंटेस्टेंट जवाब देता है गरम पानी.

 

 

फिर लगाए खतरनाक सुर

इसके बाद पवन कुमार गाना गाना शुरू करता है. पवन जैसे ही सुर लगाता है तो उसे गाता देखकर बाकी सब जज दंग रह जाते हैं. इसके बाद अनु मलिक (Anu Malik) गाना सुनकर इतने ज्यादा परेशान हो जाते हैं कि वो खुद को तमाचा मारना शुरू कर देते हैं. अनु मलिक को ऐसा करता देख नेहा कक्कड़ शॉक्ड हो जाती हैं. वो अनु मलिक को रोकती हैं और फिर उनसे कहती हैं- 'मत करिए आपको लग जाएगा.' इंडियन आइडल के ऑडिशन का पुराना वीडियो एक बार से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें, अब 'इंडियन आइडल' (Indian Idol) को अनु मलिक जज नहीं करते हैं. इस शो को अब नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी जज करते हैं.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news