Watch Video: ऊंट पर सवार हुईं Shehnaaz और फिर हुआ कुछ ऐसा कि फैंस का हंसते-हंसते हो गया बुरा हाल
Advertisement

Watch Video: ऊंट पर सवार हुईं Shehnaaz और फिर हुआ कुछ ऐसा कि फैंस का हंसते-हंसते हो गया बुरा हाल

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल अक्सर लोगों को एंटरटेनमेंट का डोज देती रहती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस के एक वीडियो (Viral Video) को देखने के बाद कई लोग अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पा रहे हैं. 

Watch Video: ऊंट पर सवार हुईं Shehnaaz और फिर हुआ कुछ ऐसा कि फैंस का हंसते-हंसते हो गया बुरा हाल

Shehnaaz Gill Viral Video: शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस कभी अपनी बोल्ड फोटोज से तो कभी म्यूजिक वीडियोज से तो कभी फनी वीडियोज से लोगों को हैरान कर देती हैं. इस बार भी शहनाज गिल ने एक ऐसा ही मजेदार वीडियो (Funny Video) शेयर कर लोगों का ध्यान खींच ही लिया है. 

शहनाज को लगने लगा डर

हाल ही में शहनाज गिल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस को ऊंट पर बैठे हुए देखा जा सकता है. एक्ट्रेस को भी शायद इस बात का अंदाजा नहीं होगा कि कुछ ही सेकेंड बाद उनके (Shehnaaz Gill) साथ क्या होने वाला है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...

एक्ट्रेस मचाने लगीं शोर

वीडियो के शुरुआत में एक्ट्रेस हाई स्लिट ड्रेस पहनकर काफी कॉन्फिडेंस के साथ ऊंट पर बैठी हुई हैं. लेकिन जैसे ही ऊंट थोड़ी सी मूवमेंट करता है, शहनाज डर जाती हैं और शोर मचाने लगती हैं. इस वीडियो को शेयर कर शहनाज ने कैप्शन में लिखा है कि जान है तो जहान है, मैं डर गई थी. इस वीडियो को देखने के बाद शहनाज के फैंस (Social Media Users) अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. कुल मिलाकर शहनाज का ये वीडियो उनके फैंस को एंटरटेन कर रहा है. 

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शहनाज का ये वीडियो आग की तरह फैल रहा है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में जहां कुछ लोग मजाक-मस्ती करते नजर आए तो वहीं कुछ लोग एक्ट्रेस की फिक्र करने लगे. हालांकि शहनाज के कैप्शन को पढ़ने के बाद तो यही लगता है कि वो भी अब इस वीडियो को देखकर हंस रही होंगी. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news