रौशनी से जगमगाया गोविंदा की भांजी का घर, 10 दिन बाद शुरू होंगी शादी की रस्में
Advertisement

रौशनी से जगमगाया गोविंदा की भांजी का घर, 10 दिन बाद शुरू होंगी शादी की रस्में

Arti Singh की शादी की रस्में शुरू होने में बस 10 दिन बचे हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने जगमगाते हुए घर की फोटो शेयर की है. इस फोटो में उनका घर रौशनी से जगमगा रहा है और बेहद खूबसूरत लग रहा है.

 

आरती सिंह

Aarti Singh Wedding: गोविंदा की भांजी आरती सिंह (Arti Singh)  39 साल की उम्र में बिजनेसमैन दीपक चौहान (Dipak Chauhan) से ब्याह रचा रही हैं. ये दोनों इसी महीने की 25 तारीख को एक दूजे के हो जाएंगे. शादी से पहले आरती लगातार अपनी शादी की तैयारियों से जुड़ा फैंस को अपडेट दे रही हैं. वहीं अब आरती ने रौशनी से जगमगाए घर की फोटो शेयर की है. इस फोटो के साथ ऐसा कैप्शन लिखा है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. 

बाकी है सिर्फ 10 दिन 
आरती (Arti Singh) की शादी में तो 10 से ज्यादा दिन बाकी हैं. लेकिन शादी से पहले हल्दी, मेहंदी और बाकी रस्में शुरू हो जाएंगी. इसी का जिक्र आरती ने करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'सिर्फ 10 दिन बाकी है.' आरती के इस पोस्ट पर उनके फैंस और सेलेब्स लगातार कमेंट कर रहे हैं.

15 साल बाद इस टीवी एक्ट्रेस ने किया ट्रेन का सफर, बताया कैसा है अब इंडियन रेलवे का हाल?

 

सेलेब्स रिएक्शन
आरती के पोस्ट पर शेफाली जरीवाला ने हार्ट वाला आइकन शेयर किया. तो वहीं बाकी लोग भी हार्ट वाला आइकन शेयर कर रहे हैं. आरती अपनी शादी को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और लगातार फोटोज शेयर रही हैं.

 

 

 

दिल्ली में दीपक ने किया था प्रपोज
ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में आरती ने बताया था कि 'दीपक ने मुझे रिंग के साथ मेरे गुरुजी के टेंपल में प्रपोज किया था. उस दिन को मैं एक तरह से अपनी सगाई के तौर पर देखती हूं. दीपक के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद मुझे ये लगा कि अच्छा हुआ कि पहले सेटिल नहीं हुई. सही वक्त पर सब कुछ सही हो रहा है.'

'कर लो जी दीदार मेरी मैया दे...' मां वैष्णो देवी के दरबार में कपिल शर्मा ने लगाई अरदास; भेंट गाते VIDEO हुआ वायरल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

 
लाल इश्क
इससे पहले आरती ने रेड कलर की साड़ी में कई फोटोज शेयर की थी. फोटोज में घर फूलों से नजर आया. वहीं एक्ट्रेस घर की बालकनी में खड़े होकर एक से बढ़कर एक पोज देती दिखीं. इस फोटो को शेयर कर आरती ने कैप्शन में लिखा था- 'लाल इश्क'. 

 

Trending news