फ्लोरा सैनी ने फिर बिखेरा हुस्न का जलवा, एक नजर में फोटो देख फैंस हो गए दीवाने
Advertisement

फ्लोरा सैनी ने फिर बिखेरा हुस्न का जलवा, एक नजर में फोटो देख फैंस हो गए दीवाने

खूबसूरत अदाकारा फ्लोरा सैनी (Flora Saini) ने एक बार फिर अपने हुस्न का जलवा बिखेरा है. उन्होंने अपनी एक ऐसी फोटो पोस्ट कर दी है जिसे देखकर फैंस के दिलों में खलबली मच गई है. तस्वीर को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है.

फ्लोरा सैनी

नई दिल्ली: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी (Flora Saini) अपने हुस्न से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. फ्लोरा की बहुत तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनकी लेटेस्ट फोटोज को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. अब फ्लोरा ने अपनी एक फोटो से इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है. हर कोई उनके हुस्न का कायल हो गया है.

  1. फ्लोरा ने शेयर कर दी ऐसी फोटो
  2. फैंस के दिलों की बढ़ गईं धड़कनें
  3. इंटरनेट पर छा गईं तस्वीरें

कैमरे के सामने दिखाया बोल्ड अवतार

फ्लोरा सैनी (Flora Saini) ने कैमरे के सामने अपना बोल्ड अंदाज दिखाया है. उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई तस्वीर शेयर की है जिसमें उनका हॉट लुक देखते ही बन रहा है. फोटो में देखा जा सकता है कि फ्लोरा ब्लैक ब्रालेट में नजर आ रही हैं. उन्होंने कमर पर हाथ रखकर ऐसा पोज दिया है, जिससे फैंस आहें भरने लगे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Flora Saini (@florasaini)

हॉट लुक पर फिदा हुए फैंस

फ्लोरा (Flora Saini) की इस फोटो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है. उनके कातिलाना अंदाज की जमकर तारीफ हो रही है. एक यूजर ने लिखा, ब्लैक ब्यूटी...हॉट. दूसरे यूजर ने कमेंट किया, बहुत हॉट. इस तरह किसी ने उनके हुस्न की तारीफ की है तो किसी ने उन्हें फायर कहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Flora Saini (@florasaini)

इस शो में आने वाली थीं नजर?  

हाल ही में खबरें उड़ी थीं कि फ्लोरा सैनी (Flora Saini) 'भाभी जी घर पर हैं' शो में अनीता भाभी के किरदार में नजर आएंगी. ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट में बताया गया कि शो के मेकर्स ने फ्लोरा सैनी (Flora Saini) को अनीता भाभी के रोल के लिए अप्रोच किया है. हालांकि, बाद में मेकर्स ने अनीता भाभी के रोल के लिए फ्लोरा की जगह विदिशा श्रीवास्तव को कास्ट कर लिया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Flora Saini (@florasaini)

इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम

गौरतलब है कि फ्लोरा सैनी (Flora Saini) ने राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' में चुड़ैल का रोल निभाया था. इसके अलावा वह 'दबंग 2' और 'बेगम जान' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. फ्लोरा (Flora Saini) को वेब सीरीज 'गंदी बात' से जबरस्दत पॉपुलैरिटी मिली थी जिसमें उन्होंने इंटीमेट सीन देकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

ये भी पढ़ें: 'द कश्मीर फाइल्स' की सक्सेस से खुश हुए विवेक अग्निहोत्री, 200 करोड़ की कमाई पर कही ये बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news