Shararat: नानी, मां और बेटी का थोड़ा जादू, थोड़ी नजाकत और 'शरारत' देख छूट जाती थी हंसी; सालों तक किया टीवी पर राज 
Advertisement
trendingNow12160376

Shararat: नानी, मां और बेटी का थोड़ा जादू, थोड़ी नजाकत और 'शरारत' देख छूट जाती थी हंसी; सालों तक किया टीवी पर राज 

Tv Show Shararat: 'शरारत: थोड़ा जादू, थोड़ी नजाकत' एक ऐसा टीवी शो है, जिसमें नानी, मां और बेटी तीनों अपने जादू से सालों तक दर्शकों का मनोरंजन किया. इस शो में कई जाने-माने स्टार्स ने अपने दमदार अभिनय से फैंस के दिलों में खास जगह बनाई थी. इतना ही नहीं, ये शो एक अमेरिकी टीवी शो का रीमेक था. 

नानी, मां और बेटी का थोड़ा जादू, थोड़ी नजाकत और 'शरारत' देख छूट जाती थी हंसी

Tv Show Shararat: टीवी के आज भी ऐसे कई शो हैं जो दर्शकों के लिए यागदार हैं और आज भी लोग उनको सोशल मीडिया या ओटीटी के माध्यम से देखते हैं और अपने पुराने दिनों को याद करते हैं. उन्हीं टीवी शोज में से एक था साल 2003 में आया 'शरारत: थोड़ा जादू, थोड़ी नजाकत'. इस शो में कई स्टार्स एक साथ नजर आए थे, जिन्होंने अपने किरदारों से दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है. आज भी उनके स्टार्स को शो के किरदारों के तौर पर जाने जाते हैं. 

इस शो का थीम मैजिक लाइन पर रखा गया था, जिसमें नानी, मां और बेटी तीनों अपने जादू से लोगों के साथ उटपटांग हरकतें और शरारतें किया करती थी. ये शो स्टार प्लस पर आया करता था. शो में फरीदा जलाल, शोमा आनंद, महेश ठाकुर, पूनम नरूला, ईवा ग्रोवर, श्रुति सेठ, अदिति शिरवाइकर, हर्ष वशिष्ठ, सिंपल कौल और करणवीर बोहरा जैसे कलाकार नजर आए थे, जिन्होंने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था. ये शो साल 2006 तक चला था. 

fallback

क्या है शो की कहानी 

'शरारत' शो की कहानी एक जिया नाम की लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है, जो रानी देवी की नाती है. ये शो जिया के 18वें जन्मदिन के मौके पर शुरू हुआ था. परियों के परिवार से आने वाली जिया को अपने 18वें जन्मदिन पर अपनी नानी और मां की तरह जादुई शक्तियां मिलती हैं. पूर्वजों के अच्छे कामों की वजह से उनके परिवार की हर एक पीढ़ी की पहली लड़की को 18 साल की होने पर जादुई शक्तियों का आशीर्वाद मिलता है और जिया को भी मिलता है. जिया अपने पिता डॉ. सूरज मल्होत्रा, उसकी मां राधा, उसका भाई जय और उसकी नानी सुषमा के साथ रहती है. 

इस फिल्म में हीरोइन के बॉडी डबल बने थे जितेंद्र, महज 100 रुपये मिली थी तनख्वाह; लेकिन खुल गई थी किस्मत

fallback

अमेरिकी शो का रीमेक था ये शो 

'शरारत: थोड़ा जादू, थोड़ी नजाकत' टीवी शो एक अमेरिकी शो 'सबरीना द टीनएज विच' पर आधारित है. इस शो में नानी, मां और बेटी की कहानी को दिखाया गया था, जो साल 1996 में आया था. इस शो की खास बात ये थी कि ये परियों की कहानी पर नहीं बल्कि चुडैलों की कहानी पर आधारित था. खास बात ये है कि, ये शो की किरदार सबरीना को आर्ची कॉमिक्स से उठाया गया था. इस शो को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला था. वहीं, अगर आप 'शरारत' टीवी शो का आनंद लेना चाहते हैं तो इसको ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर देख सकते हैं. 

Trending news