Disha Parmar Baby Shower: बीवी की गोदभराई में प्रेग्नेंट होकर पहुंचा ये सिंगर! किया ऐसा कारनामा; तस्वीरें वायरल
Advertisement

Disha Parmar Baby Shower: बीवी की गोदभराई में प्रेग्नेंट होकर पहुंचा ये सिंगर! किया ऐसा कारनामा; तस्वीरें वायरल

Disha Parmar की हाल ही में गोद भराई की रस्म हुई.इस फंक्शन की एक्ट्रेस ने इनसाइड फोटोज शेयर की हैं जो वायरल हो रही है. दिशा शादी के 2 साल बाद मां बनने जा रही हैं. एक्ट्रेस बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें आए दिन शेयर करती रहती हैं.

 

दिशा परमार बेबी शॉवर फोटोज

Disha Parmar Baby Shower: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) जल्द ही मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस की हाल ही में गोद भराई हुई जिसकी तस्वीरें हसीना ने खुद शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दिशा परमार बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं तो वहीं उनके पति और सिंगर भी प्रेग्नेंट होकर इस फंक्शन में पहुंच गए. इसके बाद सिंगर ने कुछ ऐसा किया कि फोटोज सोशल मीडिया पर सभी को हैरान कर रही हैं.

पहना पर्पल ड्रेस 
इस खास मौके पर दिशा परमार पर्पल कलर का वनपीस पहने हुई थीं. एक्ट्रेस का ये वनपीस इतना ज्यादा टाइट है कि उसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आया. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिए. 

 

 

प्रेग्नेंट होकर पहुंचे पति
बीवी दिशा के बेबी शॉवर को और भी खास बनाने के लिए उनके पति और सिंगर राहुल वैद्य ने कई तरह के गेम रखे. इस गेम को खेलते हुए एक फोटो सामने आई है जिसमें राहुल वैद्य बड़े से पेट के साथ नजर आ रहे हैं. फोटो में राहुल के सामने एक डोरी है और पीछे उनके दोस्त खड़े हुए हैं. राहुल वैद्य की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

साथ में काटा केक
दिशा और राहुल ने बेबी शॉवर फंक्शन में साथ में मिलकर केक काटा. जिसकी फोटोज इन दोनों सितारों ने सोशल मीडिया पर शेयर की.इन तस्वीरों को दिशा परमार ने शेयर करते हुए लिखा- 'इससे ज्यादा शानदार नाइट नहीं हो सकती थी. बेबी शॉवर फंक्शन को अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ सेलिब्रेट किया.' राहुल वैद्य और दिशा ने जुलाई साल 2021 में शादी की थी. ये दोनों शादी के 2 साल बाद पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. जिसे लेकर ये दोनों सितारे काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

 

Trending news