'Hii बीवी...', शादी के बाद सईया जी ने लुटाया Sonarika Bhadoria पर प्यार, लाल जोड़े में गजब का आया है एक्ट्रेस पर निखार
Advertisement
trendingNow12119303

'Hii बीवी...', शादी के बाद सईया जी ने लुटाया Sonarika Bhadoria पर प्यार, लाल जोड़े में गजब का आया है एक्ट्रेस पर निखार

Sonarika Bhadoria Photo After Marriage: टीवी एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया की शादी काफी धूमधाम से हुई. बिजनेसमैन पति के साथ उनकी लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है. शादी के एक दिन बाद वह पति के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आईं. आइए दिखाते हैं कपल की लेटेस्ट तस्वीर,जिसे खुद सोनारिका भदौरिया ने ही इंस्टग्राम पर दिखाया है.

सोनारिका भदोरिया शादी

'देवों के देव महादेव' में पार्वती मां का किरदार निभाकर सोनारिका भदौरिया घर घर में फेमस हुई हैं. टीवी पर कई पॉपुलर शोज में उन्होंने काम किया है. मगर आजकल सोनारिका अपनी नई नई शादी को लेकर चर्चा में हैं. 18 फरवरी 2024 को उन्होंने बिजनेसमैन के साथ शादी रचाई है. सवाईं माधोपुर के रणथम्बोर में कपल की शाही अंदाज में शादी हुई. अब सोनारिका भदौरिया ने शादी के अगले दिन की तस्वीर शेयर की है जिसमें कपल रोमांटिक अंदाज में नजर आया.

Sonarika Bhadoria के पति विकास पराशर ने बीवी के साथ तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. जिसे एक्ट्रेस ने भी शेयर किया. इसपर वह लिखते हैं, 'हेल्लो बीवी'. इस तस्वीर में सोनारिका भदौरिया लाल साड़ी में, हाथों में चूड़ा और पूरी सजी धजी नजर आ रही हैं.

सोनारिका भदौरिया की सगाई

fallback

सोनारिका भदौरिया और विकास (Sonarika Bhadoria Husband) पिछले आठ सालों से साथ थे. मई 2022 में दोनों ने मालदीव में सगाई भी की थी और फिर गोवा में रोका सेरमनी. अब जब बात शादी की आई तो दोनों ने रणथम्बोर के नाहरगढ़ पैलेस में खूबसूरत सी शादी की.

सोनारिका भदौरिया की शादी का रिसेप्शन
सोनारिका भदौरिया के पति विकास हरियाणा से आते हैं जिनका होमटाउन फरीदाबाद है. शादी के बाद दोनों का शादी अंदाज में रिसेप्शन भी होने वाला है. जो कि फरीदाबाद में ही आयोजित होगा. मालूम हो, सोनारिका और विकास की मुलाकात जिम में हुई थी और फिर दोनों की लवस्टोरी शुरू हो गई थी.

Trending news