Garba Dance: पीछे लगे कट और सामने से डीप नेक वाली चोली पहन इस एक्ट्रेस ने खूब किया गरबा, नाचते-नाचते हो गईं ऊप्स मूमेंट का शिकार
Advertisement
trendingNow11378486

Garba Dance: पीछे लगे कट और सामने से डीप नेक वाली चोली पहन इस एक्ट्रेस ने खूब किया गरबा, नाचते-नाचते हो गईं ऊप्स मूमेंट का शिकार

Charu Asopa Video: नवरात्रि का मौका है तो इन दिनों हर जगह गरबा की ही धूम मची है. चनिया चोली पहन हसीनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं. बल्कि गरबा की खुमारी उनके सिर चढ़कर बोल रही है. अब चारू असोपा ने भी गरबा किया है लेकिन कुछ ऐसे अंदाज में कि देखने वाले रिवाइंड करके वीडियो देख रहे हैं. 

चारू असोपा (फोटो- सोशल मीडिया)

Charu Asopa Garba Video: चारू असोपा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं या फिर यूं कहें कि वो अपनी वीडियो को लेकर इंस्टाग्राम पर छाई ही रहती हैं. चाहे गणेश उत्सव हो या फिर जन्माष्टमी चारू हमेशा कोई ना कोई दिलचस्प वीडियो जरूर शेयर करती हैं. अब नवरात्रि का मौका है तो भला वो खुद को कैसे रोक पातीं. चारू ने अब गरबा करते हुए डांस वीडियो शेयर की है जो हर किसी को खूब भा रही हैं. इस वीडियो को देखकर पता चलता है कि चारू को डांस से कितना प्यार है और वो बेहतरीन डांसर हैं लेकिन गरबा करते हुए चारू ने चनिया चोली जिस स्टाइल से पहनी अब उसके चर्चे भी चारों ओर मचे हैं. 

डीप नेक वाली चोली पहन जमकर किया डांस
एक्ट्रेस चारू असोपा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो मजेदार अंदाज में गरबा करती हुईं नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने जो गरबा कॉस्ट्यूम पहनी थी वो काफी ग्लैमरस थी. उनकी स्टाइलिश चोली हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. पीछे से ढेर सारे कट और सामने से डीप नेक वाले ब्लाउज पहने चारू काफी हॉट एंड ग्लैमरस लग रही थीं लेकिन तभी डांस करते हुए चारू असोपा ने हाथ क्या उठाया.. हसीना ऊप्स मूमेंट का शिकार ही हो गईं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

चारू असोपा की खुशी का इन दिनों ठिकाना नहीं है. दरअसल, काफी समय से उनकी निजी जिंदगी में हलचल मची थी. पति राजीव सेन संग अनबन को लेकर वो खूब सुर्खियों में रहीं. बात तलाक तक जा पहुंची थी लेकिन दोनों की किस्मत में फिर से साथ आना लिखा था लिहाजा ऐन वक्त पर कुछ ऐसा करिश्मा हुआ कि दोनों की जोड़ी फिर से बन गई. इन्होंने इस बारे में खुद इंस्टाग्राम पर जानकारी दी थी जिसके लिए इन्हें काफी ट्रोल भी किया गया लेकिन अब दोनों साथ है और यही इनके लिए सबसे बड़ी बात है.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
   

Trending news