The Kapil Sharma Show: 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ने की खबरों के बीच पहले एपिसोड में दिखे चंदू, तो क्या झूठा था दावा?
Advertisement
trendingNow11347339

The Kapil Sharma Show: 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ने की खबरों के बीच पहले एपिसोड में दिखे चंदू, तो क्या झूठा था दावा?

Chandan Prabhakar: 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन के बाद लोगों के मन में कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं जिसके पीछे की वजह चंदन प्रभाकर का बयान है.

चंदन प्रभाकर

Chandan Prabhakar Leaves TKSS: 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में बाकी किरदारों की तरह चंदू चायवाला का रोल भी लोगों को खूब पसंद आता है. शो में इस किरदार को चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) ने निभाया है. कपिल शर्मा के शो का नया सीजन शुरू होने से पहले कई सितारों के शो छोड़ने की खबरें आ रही थीं. शो छोड़ने वालों की लिस्ट में चंदू प्रभाकर का नाम भी आ रहा था. कहा जा रहा था कि चंदन प्रभाकर कपिल शर्मा के नए सीजन में नजर नहीं आएंगे. लेकिन इन बातों के बीच शो ऑनएयर हो गया है और शो में चंदन प्रभाकर लोगों को हंसाते नजर आए. चंदन प्रभाकर के शो में नजर आते ही कई सवाल खड़े हो गए हैं.

दिया था ये बयान

कपिल शर्मा के नए सीजन का प्रोमो रिलीज होने के बाद चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) का एक बयान खूब वायरल हुआ था. बयान में चंदन प्रभाकर ने कहा था कि वो चंदू चायवाले का रोल निभाकर बोर हो गए हैं. ब्रेक की जरूरत है. इसलिए कुछ वक्त के लिए शो से दूर जाने का फैसला किया है. 

 

 

बयान के बाद शो में हुई एंट्री

चंदू चायवाला (Chandan Prabhakar) के इस बयान के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि चंदू चायवाला 'द कपिल शर्मा शो' का अब हिस्सा नहीं होंगे. लेकिन 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन के पहले एपिसोड में चंदन प्रभाकर की एंट्री हुई. लेकिन इस बार चंदन ने चंदू चायवाला बनकर नहीं बल्कि चंदू इडली वाला बनकर शो में एंट्री ली. लेकिन इस बार चंदू इस बार वाइफ पुष्पा के साथ नजर आए. हालांकि इस बार भी चंदू ज्यादा वक्त के लिए तो शो में नहीं दिखे, लेकिन जितनी देर भी रुके अपनी एक्टिंग और बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग से लोगों को हंसा-हंसाकर लोट-पोट कर दिया. 

 

 

आखिर क्या है दावे का सच?

चंदन प्रभाकर के शो में नजर आने के बाद लोगों के मन में कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं. कुछ लोगों को चंदन प्रभाकर के शो से दूर होने के बयान को लेकर मन में शंका है तो कोई इस शो को हाइप करने की स्ट्रेटजी समझ रहा है. फिलहाल कुछ भी क्लियर नहीं है. लेकिन ये जरूर हो सकता है कि आने वाले कुछ एपिसोड के बाद चंदू इस शो से कुछ दिनों के लिए दूरी बना लें. अब जो भी हो वो तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

 

Trending news