The Kapil Sharma Show: सिर्फ 1 एपिसोड करके कपिल शर्मा का शो छोड़ रहे हैं चंदन प्रभाकर, हैरान करने वाली बताई वजह
Advertisement
trendingNow11353547

The Kapil Sharma Show: सिर्फ 1 एपिसोड करके कपिल शर्मा का शो छोड़ रहे हैं चंदन प्रभाकर, हैरान करने वाली बताई वजह

Chandan Prabhakar Quits The Kapil Sharma Show: शो के पहले एपिसोड में चंदू को देखकर दर्शक हैरान रह गए क्योंकि हाल ही में चंदन प्रभाकर ने ऐलान किया था कि उन्होंने शो को छोड़ दिया है. ऐसे में उनकी मौजूदगी ने लोगों को कंफ्यूजन में डाल दिया है. अब चंदन प्रभाकर ने खुद इसके बारे में बात की है और शो छोड़ने के कारण स्पष्ट किया है.

The Kapil Sharma Show: सिर्फ 1 एपिसोड करके कपिल शर्मा का शो छोड़ रहे हैं चंदन प्रभाकर, हैरान करने वाली बताई वजह

Chandan Prabhakar In The Kapil Sharma Show: टेलीविजन के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (Tha Kapil Sharma Show)' ने एक बार फिर से नए सीजन के साथ शानदार वासपी कर ली है. हालांकि इस बार शो में चंदूचायवाला यानी की चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) के नाम को लेकर काफी खबरें आईं. जहां पहले बताया जा रहा था कि इस बार शो में चंदन प्रभाकर दिखाई नहीं देंगे तो वहीं शो के पहले एपिसोड में आकर उन्होंने हर किसी को हैरान कर दिया है. 

ऐसे डाला कंफ्यूजन में 

दरअसल, शो के नए सीजन के पहले एपिसोड में कपिल के पसंदीदा अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'कठपुतली’ के प्रमोशन के लिए नजर आए. मजेदार बात ये रही कि शो में चंदू उर्फ चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) भी दर्शकों को हंसाते हुए देखे गए. शो के पहले एपिसोड में चंदू को देखकर दर्शक हैरान रह गए क्योंकि हाल ही में चंदन प्रभाकर ने ऐलान किया था कि उन्होंने शो को छोड़ दिया है. ऐसे में उनकी मौजूदगी ने लोगों को कंफ्यूजन में डाल दिया है.

शो छोड़ने का दिया ये कारण 

बता दें कि चंदन प्रभाकर कपिल शर्मा के करीबी दोस्तों में एक हैं. वह कई सालों तक कपिल के शो का हिस्सा रहे हैं. ऐसे में अचानक से उनके शो छोड़ देने से दर्शक शॉक्ड हो गए थे. अब चंदन ने खुद ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ने की असली वजह बताई है.‘ई-टाइम्स’ से बात करते हुए चंदन प्रभाकर ने कहा, ‘मैं पिछले पांच सालों से शो का हिस्सा हूं. सिर्फ समय की वजह से मैंने ब्रेक लिया है. मुझे लगता है कि जब आप लंबे समय से किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा हों तो ब्रेक लेकर अन्य चीजों पर ध्यान देना जरूरी हो जाता है. मैं एक वेब शो में काम करने की उम्मीद कर रहा हूं. इसके अलावा मैं अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिताना चाहता हूं.’

अनबन की खबरों को किया खारिज 

बता दें कि इंटरव्यू में चंदन ने उन खबरों को भी खारिज कर दिया, जिसमें कहा गया था चंदन और कपिल के बीच अनबन हो गई है. रिपोर्ट के अनुसार, कॉमेडियन ने कहा,’कई बार आप तय नहीं कर पाते हैं कि आपको क्या करना है. मैं शो करने को लेकर अनिश्चित था. मैंने एक एपिसोड करने के बाद यह फैसला लिया कि मुझे ब्रेक लेना चाहिए. लोगों को इसका कुछ और मतलब नहीं निकालना चाहिए.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news