Bold Actress: देर रात शॉर्ट टॉप पहन घर से निकलीं बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट, डीपनेक पर लगा बड़ा सा कट
Advertisement

Bold Actress: देर रात शॉर्ट टॉप पहन घर से निकलीं बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट, डीपनेक पर लगा बड़ा सा कट

Ridhima Pandit: 'बहू हमारी रजनीकांत' सीरियल की एक्ट्रेस पर बोल्डनेस का खुमार चढ़ा है. रिद्धिमा ने अब डीपनेक टॉप में बड़ा सा कट लगाकर फोटो शेयर कर दी है.

रिद्धिमा पंडित

Ridhima Pandit Bold Look: 'बिग बॉस ओटीटी' में धमाल मचा चुकीं एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक किलर फोटोज शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस ओटीटी में भले ही कम दिन रहीं लेकिन चंद दिनों में भी फैंस को अपने खेल से काफी इंप्रेस कर दिया था. जिसके बाद से एक्ट्रेस टीवी सीरियल से ज्यादा सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं. वहीं अब रिद्धिमा पंडित ने देर रात ऐसी फोटो शेयर कर दी है कि वो लोगों का ध्यान खींच रही है. इस फोटो में एक्ट्रेस डीपनेक टॉप पहनकर किलर पोज देती हुई नजर आईं.

पहना क्रॉप टॉप
इस फोटो में रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) डीपनेक ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप पहने हुई हैं. इस क्रॉप टॉप का गला इतना ज्यादा डीप है और इस पर इतना बड़ा सा कट है कि वो लोगों का ध्यान खींच रहा है. इस टॉप के साथ रिद्धिमा लोवेस्ट जींस पहने नजर आ रही हैं. 

 

 

ढा रहीं कहर
इस लोवेस्ट जींस और टॉप पर लगा गोल कट सबका ध्यान खींच रहा है. इस डीप कट की वजह से एक्ट्रेस का क्लीवेज कैमरे में साफ दिखा. एक्ट्रेस को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने ये फोटोज किसी थियेटर के अंदर क्लिक करवाई हैं जिसके गेट पर खड़े होकर वो कातिलाना पोज देती हुई दिखीं.

 

 

खुद शेयर की फोटोज 
रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) ने इन फोटोज को इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. जिसे देखकर लोग कमेंट कर रहे हैं. रिद्धिमा पंडित को पॉपुलैरिटी 'बहू हमारी रजनीकांत' (Bahu Hamari Rajnikant) सीरियल से मिली थी. इस सीरियल में रिद्धिमा ने रोबोट बहू का रोल निभाया था. ये शो काफी हिट हुआ था. बीते दिनों ऐसी खबरें भी आई थीं कि रिद्धिमा पंडित 'बिग बॉस सीजन 16' में भी आ सकती हैं लेकिन ये खबरें मात्र अफवाह ही निकलीं.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news