Bigg Boss OTT 3 के बाद भी वड़ा पाव बेचेंगी चंद्रिका दीक्षित? जानें वायरल गर्ल का जवाब
Advertisement
trendingNow12309282

Bigg Boss OTT 3 के बाद भी वड़ा पाव बेचेंगी चंद्रिका दीक्षित? जानें वायरल गर्ल का जवाब

Bigg Boss OTT 3: 'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित इन दिनों 'बिग बॉस ओटीटी 3' में धमाल मचा रही हैं. शो में पहुंचते ही चंद्रिका ने खुद को साबित करना शुरू कर दिया है. हालांकि, शो में जाने से पहले चंद्रिका ने एक इंटरव्यू में अपने सफर के बारे में बात और साथ ही बताया कि शो से आने के बाद वह वड़ा पाव बेचेंगी या नहीं?

 

'वड़ा पाव गर्ल' का क्या है जवाब?

Bigg Boss OTT 3: 'वड़ा पाव गर्ल' (Vada Pav Girl) के नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित गेरा इन दिनों 'बिग बॉस ओटीटी 3' में बतौर कंटेस्टेंट रह रही हैं. हाल ही में चंद्रिका ने एक इंटरव्यू में अपनी जर्नी के बारे में बात की. उन्होंने खुद के साथ जुड़े विवाद, पॉपुलैरिटी और संघर्ष सभी को लेकर कई खुलासे किए, उन्होंने यह भी बताया कि भारत के सबसे बड़े रिएलिटी शो में उन्होंने अपन जगह कैसे बनाई.

चंद्रिका दीक्षित गेरा (Chandrika Dixit) ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में अपने बैकग्राउंड और चुनौतियों के बारे में बात की. इसके साथ ही 'वड़ा पाव गर्ल' ने इस बात का जवाब भी दिया कि क्या शो के बाद वह वड़ा पाव बेचेंगी या नहीं? चंद्रिका ने बताया कि जब उन्हें 'बिग बॉस ओटीटी 3' ऑफर हुआ तो उन्हें यकीन ही नहीं हो पाया. उन्हें लगा था कि उनके साथ कोई प्रैंक कर रहा है.

अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर मलाइका अरोड़ा का क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'वे लोग पसंद हैं जिन पर मैं भरोसा...'

'मुझे लगा कि यह मजाक है'
चंद्रिका दीक्षित ने कहा, ''सच कहूं तो जब 'बिग बॉस' का ऑफर आया तो मुझे लगा कि यह मजाक है. यह बहुत हैरानी की बात थी, क्योंकि मैंने कभी इसकी उम्मीद नहीं की थी. यहां तक कि अपने लास्ट कॉन्ट्रेक्ट तक भी मुझे यकीन नहीं हो रहा था, यह सोचकर कि यह एक मजाक हो सकता है.''

नम आंखों से शत्रुघ्न सिन्हा ने किया बेटी सोनाक्षी का 'कन्यादान', खूबसूरत तस्वीर हो रही वायरल

शो के बाद बेचेंगी वड़ा पाव? 
चंद्रिका दीक्षित को 'बिग बॉस ओटीटी 3' के बाद वापस वड़ा पाव बेचने में कोई दिक्कत नहीं है. चंद्रिका दीक्षित ने बड़े गर्व से खुद को एक आम भारतीय महिला होने के साथ-साथ स्वतंत्र रूप से अपना बिजनेस चलाने के बारे में भी बताया. उन्होंने बताया कि लोग जो चाहें कह सकते हैं, लेकिन उन्होंने कभी भी 'बिग बॉस' के लिए विशेष रूप से कुछ नहीं किया. 

'अपने ठेले पर वड़ा पाव बेचने में उन्हें कोई शर्म नहीं'
एक आम भारतीय महिला के रूप में, जिसने अपने परिवार को सपोर्ट करने के लिए बिजनेस शुरू किया, वह अपने अधिकारों और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए पुलिस के सामने खड़ी हुई. सच्चाई जानने के बाद भी वह नेगेटिव नहीं हुई. उन्होंने अपने परिवार के लिए इसे बनाने में कड़ी मेहनत की है और शो जीतने के बाद भी आत्मविश्वास के साथ अपने ठेले पर वड़ा पाव बेचने में उन्हें कोई शर्म नहीं है.

Trending news