CM केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ीं, कोर्ट ने 14 दिन के लिए भेजा जेल
Advertisement
trendingNow12313747

CM केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ीं, कोर्ट ने 14 दिन के लिए भेजा जेल

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. प्रवर्तन निदेशालय की जांच के बीच केजरीवाल को अब सीबीआई की जांच का भी सामना करना पड़ रहा है.

CM केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ीं, कोर्ट ने 14 दिन के लिए भेजा जेल

Arvind Kejriwal News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. प्रवर्तन निदेशालय की जांच के बीच केजरीवाल को अब सीबीआई की जांच का भी सामना करना पड़ रहा है. तीन दिन की सीबीआई रिमांड खत्म होने के बाद शनिवार को दिल्ली की एक अदालत ने केजरीवाल को 12 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेजा है. 

3 दिन पहले सीबीआई ने किया था गिरफ्तार

आबकारी नीति में अनियमितताओं के आरोपों का सामना कर रहे केजरीवाल को 26 जून को सीबीआई ने गिरफ्तार किया था. उन्हें तीन दिनों की सीबीआई हिरासत में भेजा गया था. बता दें कि इस मामले में सीबीआई ने मनीष सिसोदिया और भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) नेता के कविता सहित 17 आरोपियों के खिलाफ मामले में चार आरोप पत्र दायर किए हैं.

क्या है सीबीआई का दावा?

केजरीवाल का नाम अभी तक किसी भी अभियोग में नहीं आया है. सीबीआई का दावा है कि आप को रिश्वत के रूप में मिले 100 करोड़ रुपये में से 44.45 करोड़ रुपये चुनाव प्रचार के उद्देश्य से जून 2021 से जनवरी 2022 के दौरान हवाला चैनलों के जरिए गोवा में ट्रांसफर किए गए.

Trending news