कुर्सी की पेटी बांध लीजिए... इसी महीने से शुरू हो रहा 'बिग बॉस ओटीटी 3', ये है ग्रैंड प्रीमियर की डेट
Advertisement
trendingNow12281855

कुर्सी की पेटी बांध लीजिए... इसी महीने से शुरू हो रहा 'बिग बॉस ओटीटी 3', ये है ग्रैंड प्रीमियर की डेट

Bigg Boss OTT 3 Grand Premiere Date: 'बिग बॉस ओटीटी 3' जल्द ही जियो सिनेमा प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने वाला है. अब दर्शक इसे ग्रैंड प्रीमियर का इंतजार कर रहे हैं. तो अब मेकर्स ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. चलिए बताते हैं कब और कैसे देख सकते हैं ये रियालिटी शो.

बिग बॉस 3 के होस्ट अनिल कपूर

टीवी का सबसे विवादित रियालिटी शो एक बार फिर दस्तक दे रहा है. लेकिन ओटीटी वर्जन.जी हां, 'बिग बॉस ओटीटी 3' की रिलीज डेट सामने आ चुकी है. इसी महीने से फैंस को ये शो देखने को मिलने वाला है. 'बिग बॉस ओटीटी 3' में इस बार बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. सबसे पहला तो यही कि करण जौहर और सलमान खान इस बार शो से पल्ला झाड़ चुके हैं. इसके बाद मेकर्स ने अनिल कपूर को होस्ट बनाया है. चलिए बताते हैं कब और कैसे 'बिग बॉस ओटीटी 3' को देख सकते हैं.

जबसे 'बिग बॉस ओटीटी 3' का ऐलान हुआ है तो फैंस बेसब्री से इसके ग्रैंड प्रीमियर का इंतजार कर रहे हैं. पहली बार अनिल कपूर भी शो को होस्ट करने वाले हैं. तो सभी देखना चाहते हैं कि आखिर प्रीमियर वाला एपिसोड कितना खास होगा.

'बिग बॉस ओटीटी 3' की रिलीज डेट और कहां देखें

fallback
'बिग बॉस ओटीटी 3' इस बार ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर देखने को मिलेगा. जो दर्शक इस शो का आनंद उठाना चाहते हैं वह इसे जियो ऐप पर एन्जॉय कर सकते हैं. लेकिन इस बार फ्री में शो देखने को नहीं मिलेगा. बल्कि जियो के प्रीमियम कॉन्टेंट में इसे शामिल किया गया है. मतलब ये कि दर्शकों को सब्सक्रिप्शन लेना होगा. मेकर्स ने साफ कर दिया है कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' इसी महीने 21 जून 2024 से प्रसारित होगा.

'बिग बॉस ओटीटी 3' के होस्ट
मेकर्स ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' के होस्ट अनिल कपूर के लुक की झलक भी दिखाई है. वह ब्लैक सूट बूट में नजर आ रहे हैं. उनका अंदाज काफी डैशिंग हैं. कुछ दिन पहले ही अर्जुन कपूर ने चाचा अनिल कपूर की खूब तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि वह हर बार कुछ नया करते हैं और परफेक्ट तरीके से निभाते हैं. इस बार होस्ट की भूमिका में भी वह काफी जच रहे हैं.

मुनव्वर फारूकी की बिगड़ी तबीयत, टेंशन में आए फैंस तो सामने आकर दिया हेल्थ अपडेट

 

'बिग बॉस ओटीटी 3' कंटेस्टेंट्स के नाम की चर्चा
अभी तक जिन स्टार्स का नाम सामने आ रहा है उनमें शीजान खान, शहजादा धामी, प्रतिक्षा, विक्की जैन, पारस कलनावत, वड़ा पाव गर्ल और मैक्सर्टन समेत कई नाम शामिल है. मगर कंटेस्टेंट्स के बारे में अभी तक मेकर्स ने ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है.

Trending news