Bigg Boss OTT 3: 'तुम बिग बॉस नहीं हो....', पहले ही दिन खाने को लेकर सना मकबूल और साई केतन के बीच कलेश
Advertisement
trendingNow12303683

Bigg Boss OTT 3: 'तुम बिग बॉस नहीं हो....', पहले ही दिन खाने को लेकर सना मकबूल और साई केतन के बीच कलेश

Bigg Boss OTT 3:  बिग बॉस ओटीटी 3 को शुरू हुए एक दिन नहीं हुआ कि पहला झगड़ा भी हो गया है. ये लड़ाई हुई है सना मकबूल और साई केतन के बीच. दोनों नाश्ते पर भिड़ गए. चलिए बताते हैं आखिर मसला क्या है.

Bigg Boss OTT 3: 'तुम बिग बॉस नहीं हो....', पहले ही दिन खाने को लेकर सना मकबूल और साई केतन के बीच कलेश

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' का आगाज 21 जून 2024 से हो चुका है. इस बार होस्ट के रूप में अनिल कपूर नजर आए हैं. वहीं जाने-माने चेहरों ने कंटेस्टेंट्स बनकर घर में एंट्री ली. शो में आए घरवालों को अभी एक दिन ही हुआ है कि लड़ाई-झगड़े शुरू हो गए हैं. पहला झगड़ा हुआ है एक्टर साई केतन और सना मकबूल के बीच. चलिए बताते हैं आखिर क्यों दोनों भिड़ गए.

टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल और एक्टर साई केतन राव के बीच खाने को लेकर झगड़ा हो गया. आने वाले एपिसोड में आप नाश्ते को लेकर दोनों को झगड़ते हुए देखेंगे, घर के सदस्य वेजिटेरियन और नॉन वेजिटेरियन के ग्रुप में बंटते दिखाई देंगे.

कैसे शुरू हुआ झगड़ा
झगड़ा तब शुरू होता है जब रणवीर शौरी बैलेंस डाइट को लेकर चिंता जताते हुए चंद्रिका दीक्षित और पायल मलिक से खाना बांटने में भेदभाव को लेकर सवाल करते हैं.
इससे तीखी बहस शुरू हो जाती है. वेजिटेरियन कंटेस्टेंट राशन की कमी की बात कहकर रणवीर को समझाते हैं.

सना और साई केतन के बीच बहस
इस बीच सना और साई केतन के बीच बहस बढ़ जाती है. साई कहते हैं, "नाश्ते में सिर्फ दो अंडे एक्सेप्टेबल नहीं हैं. हम भूखे रह जायेंगे. अपने फैसले और राय हम पर न थोपें." इस पर सना ने साई के लिए खाना बनाने से मना कर दिया.

खाने पर लड़ाई
यह देख साई ने कहा, "मुझे तुम्हारा खाना या अंडे नहीं चाहिए. मुझे तुम्हारी बातें मानने की जरूरत नहीं है, तुम बिग बॉस नहीं हो. अपनी एक्टिंग बाहर के लिए बचाकर रखो और हर चीज में खुद को विक्टिम दिखाना बंद करो."

बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट
दोनों के बीच बढ़ती लड़ाई को देख अन्य कंटेस्टेंट्स बीच-बचाव के लिए आते हैं और उन्हें शांत कराते हैं. मालूम हो, इस बार घर में 16 कंटेस्टेंट हैं, जिसमें लव कटारिया, नीरज गीयत, सना मकबूल, साईं केतन राव, नावेद शेख उर्फ नैजी, पौलोमी दास, अरमान मलिक, पायल मलिक, कृतिका मलिक, शिवानी कुमारी, सना सुल्तान, दीपक चौरसिया, चन्द्रिका दीक्षित, विशाल पांडे, रणवीर शौरी, मुनीष खटवानी शामिल हैं.

इनपुट: एजेंसी

Trending news