Bigg Boss 16: बार-बार टोकने पर भी कंटेस्टेंट खुले में करते रहे ये काम, बोले बिग बॉस- ‘शर्म तो आप में से किसी को नहीं आती’
Advertisement

Bigg Boss 16: बार-बार टोकने पर भी कंटेस्टेंट खुले में करते रहे ये काम, बोले बिग बॉस- ‘शर्म तो आप में से किसी को नहीं आती’

Bigg Boss Latest News: बिग बॉस के नियमों की नाफरमानी तो कई बार पहले भी हुई लेकिन इस बार घर में जिस तरह बेबाकी से नियम तोड़े जा रहे हैं वैसा कभी देखने को नहीं मिला. यूं तो बिग बॉस बर्दाश्त करते रहे लेकिन इस बार घरवालों ने हद पार कर दी जिससे उन्होंने बड़ा कदम उठा लिया है.   

 

बिग बॉस (फोटो- सोशल मीडिया)

Bigg Boss Latest Updates: बिग बॉस का घर भी खूब है. यहां एक हंगामा थमता नहीं कि दूसरा शुरू हो जाता है. शिव के साथ हाथापाई करने के आरोप में हाल ही में अर्चना घर से बेघर हुई थीं जिसके बाद उनकी वापसी पर भी खूब ड्रामा हुआ. अब जैसे तैसे घर में शांति हुई थी लेकिन घरवालों ने कुछ ऐसा कर दिया कि बिग बॉस (Bigg Boss) काफी नाराज हो गए और उन्होंने कंटेस्टेंट के खिलाफ कड़ा रुख अख्तियार करते हुए एक बड़ा फैसला ले लिया. इतना ही नहीं बिग बॉस ने घरवालों को जमकर शर्मिंदा भी किया.

क्यों नाराज हुए बिग बॉस
शो में दिखाया जा रहा है कि बिग बॉस सभी घरवालों को गार्डन एरिया में इक्ठ्ठा करते हैं और जमकर सभी को लताड़ लगाते हैं. उन्हें शर्मिंदा करते हुए बिग बॉस कहते हैं कि- आप जैसे हीरो हों तो विलेन की जरूरत ही कहां है. मुबारक हो. बिग बॉस के इतिहास में आपकी मेहरबानी से ये हो रहा है. आपको खुद पर गर्व महसूस हो रहा होगा क्योंकि शर्म तो आप में से किसी को आती नहीं है. ये सुनकर सभी घरवाले चौंक जाते हैं और फिर कुछ ऐसा होता है शायद अब तक के 15 सीजन में कभी नहीं हुआ. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आप सोच रहे होंगे कि भला ये सब हो क्यों रहा है और क्या बात है जिससे बिग बॉस इतना खफा हो गए हैं. दरअसल, ये सब हुआ है खुले में स्मोकिंग करने की वजह से. दरअसल, बिग बॉस 16 में ये पहली बार देखा गया कि कंटेस्टेंट स्मोकिंग जोन में नहीं बल्कि बाहर आकर खुल में सिगरेट पीते कई बार देखे गए. ये ऑनस्क्रीन भी कई बार गया. इसके लिए बिग बॉस ने कंटेस्टेंट को कई बार फटकार भी लगाई और पिछले हफ्ते सलमान खान न भी सभी को ऐसा ना करने की हिदायत दी थी. लेकिन जब समझाने के बाद भी कोई नहीं माना. बार-बार गल्तियों को दोहराते रहे जिससे अब बिग बॉस सख्त कदम उठाते हुए स्मोकिंग जोन को ही बंद कर दिया. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
 

Trending news