Bigg Boss 17: इज्जत इन्हें रास नहीं आती..करण जौहर के सामने कंटेस्टेंट की बदसलूकी से नाराज हुए Salman Khan!
trendingNow12001607

Bigg Boss 17: इज्जत इन्हें रास नहीं आती..करण जौहर के सामने कंटेस्टेंट की बदसलूकी से नाराज हुए Salman Khan!

Bigg Boss 17 Latest News: बिग बॉस 17 में पिछले हफ्ते वीकेंड का वार करण जौहर ने होस्ट किया था इस दौरान कंटेस्टेंट उनके सामने ही उलझ पड़े जिससे इस हफ्ते सलमान खान काफी नाराज दिखे.

Bigg Boss 17: इज्जत इन्हें रास नहीं आती..करण जौहर के सामने कंटेस्टेंट की बदसलूकी से नाराज हुए Salman Khan!

Bigg Boss 17 Weekend Ka vaar: बिग बॉस 17 में कंटेस्टेंट इस बार बात-बात पर झगड़ रहे हैं. पहले ही दिन से घर में जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है. अब आलम ये है कि शो के होस्ट के आगे भी ये कंटेस्टेंट झगड़ने से बाज नहीं आते. ऐसे में इस बार ये करना इन घरवालों को थोड़ा भारी पड़ गया. इतना ही नहीं वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) को वेट कराना भी कंटेस्टेंट की आदत बन चुकी है और ये बात इस बार सलमान को हजम नहीं हुआ. 

हुआ ये कि वीकेंड का वार में सलमान खान स्क्रीन के जरिए घरवालों से जुड़े. वो आ चुके थे लेकिन घरवाले अपनी अपनी जगह पर मौजूद नहीं थे. कोई मेकअप करता रहा, तो कोई खाना खाता रहा. ऐसे में सलमान उनका इंतजार करते रहे. जिसके बाद वो इतना नाराज हुए कि बिग बॉस को भी कंटेस्टेंट को डांट लगानी पड़ी. सलमान खान ने तब साफ कह दिया- बिग बॉस घरवालों को इज्जत रास नहीं आती. अब शो करने का मन नहीं करता.

करण जौहर के सामने बदसलूकी से हुए नाराज
वहीं पिछले हफ्ते करण जौहर शो के होस्ट के तौर पर दिखे तब कंटेस्टेंट आपस में उलझे और बहसबाजी में करण जौहर को भी दरकिनार कर दिया. वो बोलते रहे लेकिन उनकी बातों को काटा जाता रहा जिसे देखकर इस हफ्ते सलमान खान भी खफा हो गए. सलमान खान ने इस बात का भी जिक्र किया और साफ कह दिया. कि पहले जहां करण कंटेस्टेंट की तारीफ कर रहे थे वहीं अब उन घरवालों को धर्मा प्रोडक्शन में काम भी नहीं मिलेगा. इतना ही नहीं उन्होंने साफ कह दिया जैसा वो बिहेव करते हैं उससे उन्हें कितना नुकसान होने वाला है.    

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अभिषेक की ली क्लास
सलमान खान का सबसे ज्यादा इशारा अभिषेक की तरफ ही था. उन्होंने इस हफ्ते ईशा मालवीय से जबरदस्त फाइट की है जिसका जिक्र भी सलमान ने किया और उन्हें आईना दिखाया कि वो किस तरह रिश्तों का इस्तेमाल कर रहे हैं. वो अपने हिसाब से दोस्त बनाते हैं और फिर उन्हीं से झगड़ते हैं. 

 

Trending news