Bigg Boss 17: विक्की जैन ने वाइफ अंकिता लोखंडे का लिया बदला, पूरे सीजन के लिए नील भट्ट को किया नॉमिनेट!
trendingNow11982499

Bigg Boss 17: विक्की जैन ने वाइफ अंकिता लोखंडे का लिया बदला, पूरे सीजन के लिए नील भट्ट को किया नॉमिनेट!

Bigg Boss 17 को लेकर ऐसी खबर आ रही है जिससे आने वाले दिनों में घर में बवाल होना तय है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की ने बदला लेते हुए नील भट्ट को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया. इसके बाद इन दोनों के बीच क्या बवाल होता है वो देखने वाला होगा.

बिग बॉस 17 विक्की जैन ने किया नील को नॉमिनेट

Bigg Boss 17 Neil Bhatt Nominated: 'बिग बॉस 17' में सितारों का खेल दिन पर दिन मजेदार होता जा रहा है. कुछ दिन पहले बिग बॉस की प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाने के लिए अनुराग डोभास को 'बिग बॉस' ने पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट किया गया था. लेकिन अब खेल पलट गया है. विक्की जैन (Vicky Jain) को जैसे ही मौका लगा तो उन्होंने बदला लेने के लिए नील भट्ट को पूरे सीजन के लिए घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Jain (@realvikasjainn)

 

क्या किया ऐसा नील हुए नॉमिनेट?
'बिग बॉस' के फैन पेज पर एक पोस्ट किया गया है. इस पोस्ट के मुताबिक बिग बॉस दिमाग वालों से पूछेंगे कि क्या आप अनुराग को सेफ करना चाहते हैं? दिमाग वालों ने हां कहा. इसके बाद बिग बॉस ने कहा कि अगर आप अनुराग को सेफ करेंगे तो आपको किसी और को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट करना होगा. ऐसे में विक्की , सना, सनी, अनुराग और वरुण ने मिलकर नील भट्ट (Neil Bhatt) का नाम लिया. इससे नील भट्ट पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट हो गए. 

 

 

कौन-कौन है नॉमिनेट?
फैन पेज के मुताबिक घर से बेघर होने के लिए इस हफ्ते 8 सदस्य नॉमिनेट हुए हैं. जिसमें अनुराग डोभाल को मिलाकर अंकिता लोखंडे, मनारा चोपड़ा,  विक्की जैन, नील भट्ट, खानजादी, रिंकू धवन और अरुण का नाम शामिल हैं. कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो इस हफ्ते रिंकू धवन घर से बेघर हो सकती हैं. हालांकि इस बात की कोई पुख्ता जानकारी नहीं है. 

 

 

 

नील भट्ट, अंकिता, ऐश्वर्या और विक्की का झगड़ा
'बिग बॉस 17' में कई बार विक्की जैन और अंकिता का नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा से कई बार झगड़ा हुआ है. ऐसे में लगता है कि विक्की जैन नील भट्ट को नॉमिनेट करके अंकिता से नील का बदला लेंगे. अगर ऐसा होता है तो आने वाले दिनों नें घर में और बवाल होना तय है. 

 

 

Trending news