'मैं नाराज हूं...' Samarth Jurel ने सलमान खान के फैंसले पर उठाया सवाल; अभिषेक की एंट्री पर कही ये बात
Advertisement
trendingNow12063203

'मैं नाराज हूं...' Samarth Jurel ने सलमान खान के फैंसले पर उठाया सवाल; अभिषेक की एंट्री पर कही ये बात

Bigg Boss 17: समर्थ जुरेल बिग बॉस के घर से बेघर हो चुके हैं और घर से बाहर आते हैं उन्होंने सबसे पहले अभिषेक कुमार की एंट्री पर अपना गुस्सा जाहिर किया और साथ ही सलमान खान के इस फैसले पर सवाल भी खड़े किए. एक्टर ने खुलासा किया कि उन्होंने अभिषेक को थप्पड़ मारने पर माफ किया या नहीं. 

'मैं नाराज हूं...' Samarth Jurel ने सलमान खान के फैंसले पर उठाया सवाल

Samarth Jurel On Abhishek Kumar Entry: ग्रैंड फिनाले से 2 हफ्ते पहले एक्टर समर्थ जुरेल 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) से बाहर हो गए. वाइल्ड कार्ड एंटरटेनर और ईशा मालवीय (Isha Malviya) के बॉयफ्रेंड को दर्शकों के कम वोट मिलने के चलते शो से बाहर जाना पड़ा. घर से बेघर होने के बाद समर्थ ने हाल ही में DNA से खास बातचीत की, जिसमें उन्होंने घर के अंदर चल रही कई चीजों के बारे में खुलकर बात की. 

साथ ही एक्टर ने पिछले हफ्ते समर्थ को लगातार उसकी मेंटल हेल्थ का मज़ाक उड़ाने के लिए अभिषेक द्वारा थप्पड़ मारा गया उनको लेकर भी बात की. दर्शकों के कम वोट को लेकर समर्थ का कहना है कि, उनके ऐसे एक्शन ने दर्शकों के सामने उनकी धारणा बदल दी है, लेकिन वे इसके बारे में स्पष्ट नहीं हैं'. एक्टर ने कहा, 'मैं जो किया है वो गलत है, लेकिन वो करने का कारण था. बेशक ईशा का एक्स था तो अलग नफरत थी. दूसरी बात, उसने बहुत गंदी बातें बोलीं थी ईशा के बारे में और मेरे बारे में तो वो सब मेरे दिमाग में थी'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान के फैसले पर उठाया सवाल 

समर्थ ने आगे कहा, 'लोग सालों की बात नहीं भूल सकते. मैं 2-3 हफ्ते पुरानी बात कैसे भूल जाऊं'. अभिषेक की ओर से समर्थ को थप्पड़ मारने के बाद उनको घर से बाहर कर दिया गया था. हालांकि, सलमान ने उन्हें वापस बुला लिया और समर्थ को 'विलेन' का टैग भी दे दिया. सलमान के इस फैसले के बारे में बात करते हुए समर्थ ने कहा, 'घरवाले नहीं चाहते थे कि अभिषेक दोबारा घर में एंट्री करें, लेकिन सलमान सर द्वारा अपनी प्रतिक्रिया देने के बाद, कुछ लोगों की धारणा उनके लिए बदल गई. मेरा सवाल ये है कि जब सलमान ने वोट देने के लिए कहा कितने घरवाले चाहते हैं वो वापस आए'? 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samarth Jurel (@samarthjurel)

ईशा संग रिश्ते पर की बात 

समर्थ ने आगे कहते है, 'मैं और ईशा उसे वापस नहीं चाहते थे. इसलिए हमने इसके खिलाफ वोट दिया, लेकिन उसने ये कहते हुए वोट खारिज कर दिया कि आपका व्यक्तिगत है। फिर आपने हमारी राय क्यों पूछी? मैं उसे वापस लाने के लिए नाराज हूं, लेकिन यह ठीक है, मैं उनके फैसले का सम्मान करें'. बता दें, ईशा के पिता दोनों के रिश्ते के खिलाफ हैं बावजूद इसके समर्थ ने जोर देकर कहा कि वह ईशा के साथ अपने रिश्ते को जारी रखना चाहते हैं और वे उनके बीच चीजों को सुधारने की कोशिश करेंगे. 

Trending news