Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे के सामने खुला विक्की-सना की नजदीकियों का राज, मचेगा कलेश!
trendingNow11976617

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे के सामने खुला विक्की-सना की नजदीकियों का राज, मचेगा कलेश!

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar: सना और विक्की के बीच यूं तो हमेशा ही जुबानी जंग देखने को मिलती है लेकिन एक एपिसोड में इनका हाथ पकड़ना लोगों को अखर गया. अब सलमान ने इसी मुद्दे को वीकेंड का वार में अंकिता लोखंडे के सामने उठा दिया है.

 

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे के सामने खुला विक्की-सना की नजदीकियों का राज, मचेगा कलेश!

Bigg Boss 17 Salman Khan: बिग बॉस 17 में विक्की जैन सबसे ज्यादा सना रईस के ही खिलाफ दिखते हैं. उनका सना के साथ रिश्ता हमेशा झगड़े वाला ही रहा लेकिन हाल ही के एक एपिसोड में दोनों सोफे पर बैठे एक दूसरे के हाथ में हाथ डाले दिखे थे. ये बात घर के कैमरों ने कैप्चर की तो दर्शकों के कान खड़े हो गए और अब सलमान खान वीकेंड के वार में इसका खुलासा अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के सामने करने वाल हैं. 

एक प्रोमो शेयर किया गया है जिसमें सलमान खान मजाकिया लहजे में कहते दिख रहे हैं- ‘ये दोनों आजकल हाथ भी पकड़ रहे हैं’. इस पर अंकिता पूछती हैं- ‘कौन किसका हाथ पकड़ रहा है.’ तो सलमान शॉक्ड होकर पूछते हैं- ‘अंकिता यू आर क्लूलेस?’ जिस पर अंकिता कहती हैं- ‘यस सर’. और विक्की-सना की पोल वो खोल देते हैं. हालांकि इस पर अंकिता कैसे रिएक्ट करेंगीं ये प्रोमो में नहीं दिखाया गया है लेकिन प्रोमो के आखिर में अंकिता का चेहरा गुस्से और नाराजगी से भरा नजर आ रहा है.      

वहीं इस प्रोमो पर यूजर्स के खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. कुछ इसे फनी बता रहे हैं तो कुछ ने विक्की के खेल को शानदार बता डाला. 

अंकिता-विक्की को सना ने नहीं दिया साथ सोने
अंकिता और विक्की जहां पहले दिल के मकान में थे वहीं अब विक्की दिमाग के घर में शिफ्ट हो चुके हैं. ऐसे में अंकिता अक्सर विक्की के पास सोने के लिए आ जाती हैं. लेकिन इस बार सना रईस ने कई एडजेस्टमेंट करने से इंकार करते हुए अपना डबल बेड अंकिता-विक्की को नहीं दिया और दोनों को अलग-अलग सोने पर मजबूर कर दिया. हालांकि इस बात को लेकर भी विक्की और सना में बहसबाजी देखने को मिली थी.  

ड्यूटी को लेकर होता है दोनों में झगड़ा
वहीं विक्की और सना में हाल ही में ड्यूटी को लेकर भी जमकर घमासान मचा. विक्की ने सना पर ड्यूटी ठीक से ना करने का आरोप लगाया जिससे दोनों के बीच खूब जुबानी जंग देखने को मिली थी.  

Trending news