Bigg Boss 17: 'उसे विग की जरूरत है, ग्लू से चिपकाते हैं बाल' नील भट्ट ने खोल दी विक्की जैन के गंजेपन की पोल
trendingNow11970086

Bigg Boss 17: 'उसे विग की जरूरत है, ग्लू से चिपकाते हैं बाल' नील भट्ट ने खोल दी विक्की जैन के गंजेपन की पोल

नील भट्ट ने शो में खुलासा किया कि विक्की को गंजेपन की समस्या है. इसलिए वो विग यूज करते हैं. नील भट्ट के इस खुलासे से बाद घरवालों को एक और मुद्दा मिल गया.

नील भट्ट और विक्की जैन

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) इन दिनों 'बिग बॉस' में सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं. हाल ही में एक प्रोमो आया जिसमें इस बात का खुलासा हुआ कि विक्की और अंकिता को हेयर सर्विसेज मिल रही है. जिसे लेकर खूब बवाल हुआ. लेकिन अब नील भट्ट ने शो में खुलासा किया कि विक्की को गंजेपन की समस्या है. इसलिए वो विग यूज करते हैं. नील भट्ट के इस खुलासे से बाद घरवालों को एक और मुद्दा मिल गया.

नील ने किया खुलासा

नील भट्ट ने शो में सनी आर्य और अरुण श्रीकांत को विक्की के बालों की असलियत बता दी. नील ने कहा- विक्की जैन को हेयरलाइंस और गंजेपन की समस्या है. इसी वजह से वो विग यूज करते हैं. विग को सिर के ऊपर चिपकानी पड़ती है जिसके लिए हर दो हफ्तो में ग्लू लगाना पड़ता है. जो नैचुरल बाल आ रहे है उसे भी हटाना पड़ता है. इसी वजह से कॉन्ट्रैक्ट में ये सर्विस रखवाई होगी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

 

 

बिग बॉस ने घरवालों पर छोड़ा था फैसला
विक्की की जैसे ही स्पेशल फैसिलिटीज के बारे में घरवालों को पता चला तो बवाल मच गया. इसके बाद बिग बॉस ने फैसला घरवालों पर छोड़ा. इसे लेकर कई घरवालों के बीच बहस भी हुई. हालांकि घरवालों ने विक्की जैन को इस फैसिलिटी को आगे लेने के लिए हांमी भर दी है. लेकिन ये भी है शो में अंकिता और विक्की से उनका रोमांटिक एंगल दिखाने की फैंस को उम्मीद थी. हालांकि हुआ इसका उल्टा. जब से दोनों शो में आए हैं तब से बस लड़े जा रहे हैं. आपको बता दें, विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा बढ़ गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की को 5 लाख तो वहीं अंकिता को 12 लाख फीस दी जा रही है. लेकि

 

Trending news