Bigg Boss 17: मुनव्वर-मनारा में हुई भयंकर लड़ाई, बेहोश हुईं आयशा खान!
Advertisement

Bigg Boss 17: मुनव्वर-मनारा में हुई भयंकर लड़ाई, बेहोश हुईं आयशा खान!

Bigg Boss 17 Munawar-Mannara Fight: बिग बॉस 17 में शनिवार का एपिसोड काफी धमाकेदार रहा. जहां शो में  मुनव्वर और मनारा के बीच जमकर लड़ाई हुई तो वहीं तबीयत खराब होने के चलते आयशा खान बेहोश हो गईं.

Bigg Boss 17: मुनव्वर-मनारा में हुई भयंकर लड़ाई, बेहोश हुईं आयशा खान!

Bigg Boss 17 Updates: बिग बॉस 17 का खेल हाल ही में हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद बदल सा गया है. जब से आयशा खान घर में आई हैं तब से काफी कुछ बदला-बदला सा दिख रहा है खासतौर से  मुनव्वर और उनसे जुड़े लोगों के बीच रिश्तों का समीकरण. अब तक जिस मनारा और मुनव्वर की दोस्ती के चर्चे हो रहे थे अब उनके बीच भी शनिवार के एपिसोड में जमकर लड़ाई हुई और खास बात ये कि इस बार मुनव्वर ने भी मनारा को खरी-खरी सुना दी. 

आयशा खान से परेशान दिखीं मनारा
शुरुआत में इनका रिश्ता भले ही कैसा भी रहा हो लेकिन अब साफ है कि मनारा और आयशा के बीच कुछ मनमुटाव हो चला है. दोनों ही एक दूसरे के खिलाफ बातें करते दिखते हैं और उनकी एनर्जी एक दूसरे से मैच नहीं हो रही. शायद यही वजह रही कि अब मनारा मुनव्वर से भी लड़ती दिख रही हैं. उनके तानों की आदत हर कोई जानता है और अपनी इसी आदत से मजबूर होकर मनारा ने मुनव्वर को फिर से ताना दिया लेकिन इस बार वो भड़क उठे और मनारा को उनकी सारी गलतियो के बारे में अच्छे से याद दिया दिया. 

आयशा खान हुईं बेहोश
वहीं शनिवार के एपिसोड में आयशा खान बीमार नजर आईं. ब्लड प्रेशर लो होने की वजह से वो चलते चलते गार्डन एरिया में गिर गईं और फिर अचानक उन्हें मेडिकल रूम में लेकर जाया गया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ऐश्वर्या शर्मा का कटा शो से पत्ता
इस हफ्ते नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, अंकिता लोखंडे और अनुराग डोभाल नॉमिनेटेड हैं लेकिन खबर है कि इस बार ऐश्वर्या शो से बाहर हो जाएंगी. शो का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें बिग बॉस कैप्टन ईशा को किसी एक कंटेस्टेंट को घर से बेघर करने का अधिकार देते हैं और इसलिए वो ऐश्वर्या को बाहर का रास्ता दिखा देती हैं. प्रोमों में इसी बात को लेकर नील ईशा से लड़ते दिख रहे हैं. 

Trending news