MC Stan Insta Live Record: Bigg Boss 16 विनर MC Stan के आगे फेल हुए शाहरुख खान, चुटकियों में तोड़ा इंस्टा लाइव रिकॉर्ड
Advertisement

MC Stan Insta Live Record: Bigg Boss 16 विनर MC Stan के आगे फेल हुए शाहरुख खान, चुटकियों में तोड़ा इंस्टा लाइव रिकॉर्ड

MC Stan 'बिग बॉस 16' के विनर बनने के बाद लगातार सुर्खियों में हैं. हाल ही में शो जीतने के बाद एमसी स्टैन पहली बार इंस्टाग्राम पर लाइव हुए. इस दौरान स्टैन ने कुछ ऐसा किया कि शाहरुख खान तक को मात दे दी.

 

एमसी स्टैन और शाहरुख खान

MC Stan Breaks All Insta Live Record: 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) विनर एमसी स्टैन (MC Stan) ने  एक और रिकॉर्ड ब्रेक किया है. कुछ दिन पहले एमसी स्टैन ने विनिंग पोस्ट के लाइक्स से विराट कोहली का रिकॉर्ड ब्रेक किया था तो वहीं अब शो जीतने के बाद एमसी स्टैन पहली बार इंस्टा लाइव आए. इंस्टा लाइव आते ही एमसी स्टैन ने कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं. एमसी स्टैन शो जीतने के बाद करीबन 10 मिनट के लिए इंस्टा लाइव आए थे. इस दौरान एमसी स्टैन ने अपने नए गाने को हल्का सा गुनगुनाया और इंस्टा लाइव में देखते ही देखते इतने सारे फैंस और सेलेब्स जुड़ गए कि एक बार फिर से एमसी स्टैन ने नया रिकॉर्ड बनाया है.

541K लाइव व्यूज
एमसी स्टैन (MC Stan) के लाइव व्यूज सोशल मीडिया पर 10 मिनट के अंदर 541K हो गए. चंद मिनट में इतने ज्यादा व्यूज होने वाले एमसी स्टैन पहले भारतीय सेलिब्रिटी बन गए हैं. यहां तक कि अपने इस नए रिकॉर्ड से एमसी स्टैन ने शाहरुख खान को भी पीछे छोड़ दिया है. शाहरुख खान के इंस्टा लाइव पर करीबन 255K व्यूज आते हैं. इतना ही नहीं बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को भी काफी ज्यादा मार्जन से पीछे छोड़ दिया है.

 

 

दुनिया के टॉप टन लाइव में शामिल हुआ एमसी स्टैन का लाइव
एमसी स्टैन जीतने के बाद जैसे ही पहली बार चंद मिनट के लिए इंस्टा लाइव आए तो उन्होंने इतिहास रच दिया. यहां तक कि एमसी स्टैन का इंस्टा लाइव दुनिया के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टॉप टन लाइव में शुमार हो गया. यहां तक कि इस इंस्टा लाइव को क्रिस्टीनो रोनाल्डो, ड्रेक , निक्की मिनाज और बीटीएस मेंबर्स Jungkook और Taehyung के भी लाइक्स मिले. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@m___c___stan)

 

 

 

पैन इंडिया टूर का किया एनाउंस
रैपर और 'बिग बॉस 16' विनर एमसी स्टैन ने पैन इंडिया टूर का एनाउंस किया. रैपर के पैन इंडिया टूर का एनाउंस करते ही मुंबई और पुणे के टिकट कुछ मिनटों में ही सारे बिक गए. इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि बिग बॉस से पहले और बाद में एमसी स्टैन की पॉपुलैरिटी कितनी ज्यादा बढ़ गई है.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news