Upcoming Reality Show: कहीं लगेगा डांस का तड़का, तो कहीं सजेगी सुरीली महफिल; इन रियलिटी शोज से गुलजार होगा वीकेंड
Advertisement

Upcoming Reality Show: कहीं लगेगा डांस का तड़का, तो कहीं सजेगी सुरीली महफिल; इन रियलिटी शोज से गुलजार होगा वीकेंड

Upcoming Reality Show in September: अगर टीवी पर डेली सोप से बोर हो गए हैं तो फिर कई मजेदार रियलिटी शो अब टेलीविजन पर दस्तक देने ही वाले हैं जो आपके मनोरंजन की डोज को डबल कर देंगे.  

फोटो - सोशल मीडिया

Upcoming Reality Show on TV: टीवी की दुनिया में जहां डेली सोप का बोलबाला है तो वहीं रियलिटी शो का जलवा भी कुछ कम नहीं क्योंकि ये रियलिटी शो ना सिर्फ लोगों को एंटरटेन करते हैं बल्कि वीकेंड को और भी खास बना देते हैं. अब जल्द ही कुछ और रियलिटी शो आने वाले हैं जो हर किसी के फेवरेट हैं और साल में जब ये आते हैं तो खूब टीआरपी वसूलते हैं. 

किसी रियलिटी शो में डांस का तड़का लगेगा तो किसी में सजेगी सुरीली महफिल तो वहीं एक रियलिटी शो ऐसा है जो हर साल कंटेस्टेंट के हंगाने को लेकर खूब सुर्खियां बटोरता है. तो चलिए बताते हैं कि आने वाले दिनों में कौन-कौन से रियलिटी शो आपके वीकेंड को गुलजान बनाने आ रहे हैं.

टीवी पर आने वाले रियलिटी शो

झलक दिखला जा (Jhalak Dikhhlaa Jaa)
कई सालों के बाद झलक दिखला जा की टेलीविजन पर वापसी हो रही है. 5 साल पहले ये शो आया था लेकिन इसके बाद इसका कोई सीजन नहीं आया. अब झलक दिखला जा 10 का आगाज हुआ है जिसे इस बार नोरा फतेही, माधुरी दीक्षित और करण जौहर होस्ट करने जा रहे हैं. इस बार के कंटेस्टेंट में रूबीना दिलैक, निया शर्मा, शिल्पा शिंदे, अली असगर का नाम शामिल है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

इंडियन आइडल 13 (Indian Idol)
इंडियन आइडल एक सिंगिंग बेस्ड शो है जो पिछले 12 सीजन से सभी का फेवरेट रहा है. अब इसका 13वां सीजन भी जल्द ही शुरू होने वाला है. जिसके प्रोमो में शानदार गायकों की झलक साफ दिखाई दे रही है. इस बार भी इंडियन आइडल के जरिए देश को बेहतरीन सिंगर मिलने वाला है. इसी महीने से ये शो भी शुरू होने जा रहा है.  

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16)
खबर है कि 2 अक्टूबर से इसका आगाज भी कर दिया जाएगा. जिसके कंटेस्टेंट भी लभभग फाइनल हो चुके हैं. सलमान खान इसे होस्ट करते हुए दिखेंगे. ये एक गेम रियलिटी शो है जिसमें शामिल कंटेस्टेंट एक घर में बंद रहते हैं जहां उन्हें अलग अलग टास्क भी दिए जाते हैं.   

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)
द कपिल शर्मा शो कोई रियलिटी शो तो नहीं है लेकिन सेलेब्रिटी चैट शो है जिसे काफी पसंद भी किया जाता है. अगले वीकेंड से इसका भी आगाज होने जा रहा है.  

ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news