Bigg Boss 16 Day 20 Highlights: बिग बॉस ने की घरवालों के साथ चुगली, अर्चना ने खोल दिए घर के राज, बदले में मिला कद्दूकस!
Advertisement
trendingNow11404183

Bigg Boss 16 Day 20 Highlights: बिग बॉस ने की घरवालों के साथ चुगली, अर्चना ने खोल दिए घर के राज, बदले में मिला कद्दूकस!

Bigg Boss 16 Highlights: बिग बॉस के घर में 20वां दिन भी खूब मजेदार रहा. सबसे ज्यादा मजा तब आया बिग बॉस ने खुद घरवालों के साथ मिलकर उनसे एक दूसरे की चुगलिया सुनीं. वहीं अर्चना ने तो बिग बॉस का दिन ही बना दिया.

(फोटो - सोशल मीडिया)

Bigg Boss 16 Written Updates: बिग बॉस 16 के 20वें एपिसोड की शुरुआत होते ही टीना दत्ता (Tina Dutta) सौंदर्या के गले लगकर रोते हुई दिखीं जिसके जबकि उनके रोने का मजाक उड़ाते दिखे शालिन वो भी अपने गोरी, शिव और सुम्बुल के सामने. लेकिन कुछ ही देर बाद रिश्तों के समीकरण ही बदल गए. टीना को बिग बॉस ने बुलाया और बताया कि उनके Pet की तबीयत खराब हो गई है. जिसके बाद टीना काफी इमोशनल दिखीं और उन्हें सहारा दिया शालिन ने. 

शालिन से दूर हुए गिले शिकवे
वहीं इस बहाने ही सही लेकिन टीना औ शालिन के बीच गिले शिकवे अब दूर नजर आ रहे हैं. जहां पिछले एपिसोड में दोनों एक दूसरे के खिलाफ आग उगल रहे थे तो वहीं 20वें दिन उनके बीच रिश्ता सुधता हुआ दिखा. 
 
बिग बॉस ने की घरवालों से चुगली
सबसे पहले बिग बॉस के साथ चुगली करने पहुंचीं मान्या सिंह. मान्या ने बिग बॉस के सामने घर में बन रहे लव ट्राएंगल को लेकर बात की. उन्होंने बताया कि भले ही सुम्बुल शालिन को अपना दोस्त बताती हैं लेकिन असल में वो शालिन को पसंद करती हैं और जब-जब टीना शालिन के पास आती हैं तो उन्हें काफी चिड़ होती है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सुम्बुल ने भी खोले बिग बॉस के सामने राज
वहीं दूसरी कंटेस्टेंट जो बिग बॉस के सामने चुगली करने गईं वो थीं सुम्बुल लेकिन उन्होंने बिग बॉस को बोर कर दिया. उन्होंने घर की कुछ ऐसी बातें बताई जिन्हें सुनकर बिग बॉस को भी नींद आने लगीं. 

अर्चना गौतम के आने से खिल उठे बिग बॉस
20वें दिन अर्चना गौतम जब बिग बॉस के पास चुगलियां करने पहुंचीं तो बिग बॉस खिल उठे. वहीं अर्चना एक बार जो शुरू हुईं तो बस वो रुकी ही नहीं. उन्होंने सौंदर्या और गौतम को लेकर पोल खोली और बताया कि दोनों के बीच इस वक्त नजदीकियां काफी बढ़ रही हैं. वहीं चुगली करने गईं अर्चना ने लगे हाथों बिग बॉस से कद्दूकस भी मांग लिया.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

साजिद और अब्दु ने भी की चुगलियां
साजिद ने तो अब्दु के साथ उनके ही दिल की बात खोल दी. उन्होंने बता दिया कि अब्दु निम्रत को पसंद करने लगे हैं. वहीं नन्हें अब्दु ने बताया कि सौंदर्या और गौतम और प्रियंका –अंकित के अलावा घर में अब टीना और शालिन के बीत भी कोई चक्कर चल रहा है.

साजिद और अब्दु के बाद बिग बॉस से चुगली करने पहुंचीं निम्रत. जिन्होंने सौंदर्या और शालिन को लेकर बात की और बताया कि दोनों के बीच कुछ तो गड़बड़ हैं लेकिन दोनों ही इस बारे में बात करने से कतरा रहे हैं. हालांकि बिग बॉस को ये गॉसिप ज्यादा मजेदार नहीं लगी. 

अर्चना और शिव की हुई फाइट
वहीं ड्यूटी को लेकर अर्चना गौतम और कैप्टन शिव के बीच फाइट दिखी. बर्तन मांजने को लेकर ऐतराज जताने पर शिव उनसे नाराज दिखे और दोनों के बीच ऐसी जुबानी जंग छिड़ी कि शिव ने उनसे खाना बनाने की ड्यूटी वापस ले ली.   

शालिन ने खोली टीना की पोल
शालिन चुगली करने पहुंचे तो उन्होंने वो बात कह डाली जिसकी उनसे किसी को उम्मीद नहीं थी. उन्होंने बताया कि टीना को किसी से प्यार हो गया वहीं जब बिग बॉस ने नाम पूछा तो उन्होंने अपना नाम बता दिया.

गोरी ने पकड़ी शालिन टीना की चोरी
वहीं जो अंगूठी अब तक शालिन के हाथो में नजर आ रही थी वहीं अंगूठी जब गोरी ने टीना के हाथों में देखी तो उन्हें शक हो गया और सीधे-सीधे सवाल उन्होंने टीना से पूछ लिया लेकिन टीना सच्चाई को छिपा नहीं पाईं. वहीं गोरी के जाने के बाद टीना ने शालिन से कहा कि गोरी ने उनकी अंगूठी देख ली है. जिससे टीना और शालिन की चोरी कैमरों के सामने पकड़ी गई.  

कैप्टन के खिलाफ छिड़ी जंग
वहीं घर में कुछ लोग शिव ठाकरे के कैप्टन बनने और उनके कैप्टेंसी निभाने के तरीके से नाराज हैं जिसके बाद अर्चना के अलावा भी अब कई और सदस्य भी शिव के खिलाफ मोर्चा खोलने की तैयारी कर चुके हैं. जिसकी झलक 20वें दिन नजर आई लेकिन इसका ज्यादा आने वाले एपिसोड में दिखाई देगा. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news