Bigg Boss 16 Day 15 Highlights: शालीन ने दिखाया एटीट्यूड तो सलमान ने लगा दी क्लास, ये सदस्य हुआ घर से बेघर
Advertisement
trendingNow11396736

Bigg Boss 16 Day 15 Highlights: शालीन ने दिखाया एटीट्यूड तो सलमान ने लगा दी क्लास, ये सदस्य हुआ घर से बेघर

Bigg Boss Highlights: शुक्रवार का वार तो आपने देखा ही था जिसमें सुम्बुल के पिता ने पहुंचकर घर के सभी समीकरण ही बदल दिए. लेकिन शनिवार तो शुक्रवार से भी ज्यादा भारी रहा. बिग बॉस के 15वें दिन शालीन भनोट की सलमान खान ने जमकर क्लास लगा दी. 

फोटो - सोशल मीडिया

Bigg Boss 16 Updates: बिग बॉस 16 में शुक्रवार का वार घर में मौजूद सदस्यों को भारी पड़ा. जहां सलमान ने कुछ खुलासे कर घरवालों की सच्चाई उनके सामने ला दी तो रही सही कसर पूरी कर दी थी सुम्बुल तौकीर के पिता ने. जो शो में पहुंचे और बेटी को समझाने के साथ-साथ उनके खास दोस्तों शालीन भनोट और टीना दत्ता की असलियत उनके सामने ला दी. जिसके बाद दोनों से सुम्बुल नाराज दिखी थीं लेकिन 15वां दिन घरवालों पर और भी भारी गुजरा. 15वें दिन की शुरुआत भले ही मजेदार रही हो लेकिन लेकिन सलमान की डांट का कहर कई कंटेस्टेंट पर टूटा.

शो में पहुंची थैंक गॉड की टीम
बिग बॉस में 15वें दिन यानि शनिवार को थैंक गॉड फिल्म की कास्ट शो में पहुंचीं. सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह ने बिग बॉस के घर में पहुंचकर जमकर मस्ती की और घर के माहौल को खुशनुमा कर दिया. सिद्धार्थ और रकुल ने अब्दु और साजिद को खास टास्क दिया जिसे पूरा करने पर दोनों को पिज्जा और बर्गर खाने का मौका मिला जो अब्दु को सबसे ज्यादा पसंद है तो वहीं अपनी फिल्म के गानो पर भी घरवालों को रकुल और सिद्धार्थ ने खूब नचाया. नोरा और सिद्धार्थ पर फिल्माए मानिके गाने पर प्रियंका और अंकित ने रोमांटिक डांस कर हर किसी के होश उड़ा दिए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान खान ने लगाई शालीन की क्लास
जैसे ही सिद्धार्थ और रकुल घर से निकले तो सलमान का पारा हाई हो गया और उनके निशाने पर आ गए शालीन भनोट. शुक्रवार से ही शालीन से सलमान नाराज लग रहे थे और आखिरकार 15वें वो गुस्सा फूट पड़ा. उन्होंने सबसे ज्यादा शालीन के एटीड्यूड पर उन्हें खरी खोटी सुनाई. दरअसल हाल ही में शालीन की तबीयत खराब हुई जिसके बाद घर में उनके लिए डॉक्टर भेज गया था लेकिन डॉक्टर के साथ ही शालीन ने बदसलूकी कर दी. सलमान ने साफ-साफ कह डाला कि घर में हर कोई बराबर है और वो खुद भी यहां वीआईपी नहीं हैं 

सुम्बुल को लेकर बात करते दिखे घरवाले
घर के 14वें दिन सुम्बुल के पिता शो में पहुंचे थे और बेटी को शालीन से दूरी बनाकर रखने की नसीहत दी थी लेकिन शो के बाद भी जब सुम्बुल शालीन संग बैठी दिखीं तो घरवाले फिर से सुम्बुल को लेकर बातें करते दिखे. अर्चना गौतम ने इस पर कहा कि वो पिता से साफ साफ सब सुनन के बाद भी सुम्बुल नहीं सुधरने वालीं. 

सृजिता हुईं घर से बेघर 
वहीं 15वें दिन घर में पहला एविक्शन भी हो गया और जो सदस्य घर से बेघर हुआ वो थीं सृजिता. जी हां...इस हफ्ते कम वोटों के आधार पर सृजिता शो से बाहर हो गई हैं.

शालीन ने दूर किए गिले शिकवे
वहीं देर रात सुम्बुल के पास एक बार फिर शालीन बैठे हुए दिखे और वो समझाते हुए नजर आए कि वो वैसी ही बन जाए जैसा कि उनके पिता चाहते हैं. वहीं उन्होंने हर बात के लिए माफी मांगी और ये भी साफ कर दिया कि अगर उन्हें कभी भी किसी दोस्त की जरूरत है तो वो हमेशा उनके लिए मौजूद रहेंगे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

गौतम से नाराज शालीन, बदलेंगे रिश्ते
घर में गौतम विज से शालीन थोड़ा नाराज दिखे. दरअसल, सलमान खान से डांट खान और सुम्बुल के पिता से खरी खोटी सुनने के बाद शालीन काफी अपसेट थे. उन्हें उम्मीद थी कि घर में उनके करीबी लोग उन्हें इस वक्त सपोर्ट करेंगे और मजबूर बनाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ यहां तक कि उन्हे समझाने टीना दत्ता के अलावा कोई नहीं आया जिससे उन्हें काफी दुख भी पहुंचा. इससे एक बात तो साफ है कि आने वाले हफ्ते काफी कुछ बदलने वाला है. इस शुक्रवार और शनिवार का असर पूरे हफ्ते नजर आने वाला है.    

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news