Bigg Boss 16: कंबल के अंदर घुसकर खूब रोईं निम्रत कौर, देखते रहे पास बैठे बाकी घरवाले; सता रहा है इस बात का डर
Advertisement

Bigg Boss 16: कंबल के अंदर घुसकर खूब रोईं निम्रत कौर, देखते रहे पास बैठे बाकी घरवाले; सता रहा है इस बात का डर

Bigg Boss 16: हर साल की तरह इस साल भी टीवी पर 'बिग बॉस' (Bigg Boss 16)  का शो छाया हुआ है. वहीं, हाल ही में शो का नया प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया है जिसमें कंटेस्टेंट निम्रत कौर (Nimrit Kaur Ahluwalia) को रोते हुए देखा जा सकता है. 

 

bb 16

Nimrit Kaur Alhuwalia: इस बार भी टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss 16) में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई मशहूर चेहरे नजर आ रहे हैं. वहीं, बी बी हाउस में टीवी सीरियल 'छोटी सरदारनी' से घर-घर में पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस निम्रत कौर आहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) ने भी हिस्सा लिया है. शो में उन्हें कई बार इमोशनल होते हुए देखा गया. ऐसे में सोशल मीडिया पर कई लोगों ने निम्रत को सिंपथी कार्ड खेलने को लेकर भी ट्रोल कर दिया. इस बीच बिग बॉस का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें निम्रत कौर (Nimrit Kaur Ahluwalia) रोती हुई नजर आ रही हैं. 

नॉमिनेट हुईं निम्रत कौर

शो के नए प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि निम्रत कौर आहलूवालिया रोती नजर आ रही हैं. उनके दोस्त निम्रत को चुप कराने की कोशिश भी करते हैं. आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस के पास अब्दू रोजिक, साजिद खान और शिव ठाकरे भी बैठे हैं. निम्रत कौर रोते हुए कहती हैं- 'मैं उन लोगों से बहुत परेशान हूं जो मुझे कमजोर समझते हैं'. पास बैठे साजिद खान से शिकायत करते हुए वो कहती हैं- 'इतने लोग आकर बहुत सारी बातें बोल देते हैं. मुझे बस आपसे एक ही शिकायत है कि मेरे लिए आपके पास टाइम नहीं है. ये बात मैं पहली बार हक से बोल रही हूं'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

सता रहा है घर से बेघर होने का डर

 

आपको बता दें कि इस हफ्ते अमसी स्टैन, निम्रत कौर और सुंबुल तौकीर खान घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं. उन्हें इस हफ्ते घर से बेघर होने का डर सता रहा है. हालांकि, सोशल मीडिया पर जहां कुछ लोग निम्रत को इस तरह इमोशनल होता देख बुरा फील कर रहे हैं तो कुछ उन्हें इमोशनल कार्ड खेलने की वजह से ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए लिखा- 'इसे काई चुप कराओ. ऐसे वोट्स नहीं मिलते'. इसके अलावा एक और ने लिखा- 'रोना-धोना देखकर क्या पता लोगों को तरस आ जाए और इसे कुछ वोट्स मिल जाएं'. खैर, इस हफ्ते 'बिग बॉस 16' (bigg Boss 16) के घर से कौन बाहर जाएगा ये जल्द ही वीकेंड का वार में पता चल जाएगा.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news