Actress Turns Bold: बेहद टाइट और रिवीलिंग ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आईं बिग बॉस की ये हसीना, फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर
Advertisement
trendingNow11273770

Actress Turns Bold: बेहद टाइट और रिवीलिंग ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आईं बिग बॉस की ये हसीना, फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

बिग बॉस में अपने गेम से लाखों दिलों को जीत चुकीं माहिरा शर्मा के सिर बोल्डनेस का ऐसा खुमार चढ़ा कि उन्होंने हद से ज्यादा टाइट ड्रेस पहनकर फोटोज खिंचवाईं.

माहिरा शर्मा

Actress Turns Bold: बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) में माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) अपने खेल ओर दोस्ती दोनों को लेकर काफी चर्चा में रही थीं. इस शो में माहिरा की पारस छाबड़ा संग नजदीकियां काफी सुर्खियों में रहीं. हालांकि ना तो माहिरा और ना ही पारस ने हमेशा अपने रिश्ते को दोस्ती का नाम दिया. लेकिन इतना जरूर है कि फैंस माहिरा को पारस की गर्लफ्रेंड ही समझते हैं. फिलहाल ये देखना होगा कि माहिरा और पारस कब अपने रिश्ते को दोस्ती से बढ़कर कुछ नाम देंगे. लेकिन इतना जरूर है कि माहिरा 'बिग बॉस' ओवर होने के बाद लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. लेकिन इस बार माहिरा ने सोशल मीडिया पर इतनी टाइट ड्रेस पहनकर फोटो शेयर कर दी कि तस्वीरों को देखकर आप भी कहेंगे कि आखिर ये सांस कैसे ले रही हैं. 

  1. माहिरा शर्मा हुईं बोल्ड
  2. खिंचवाई ऐसी फोटोज
  3. हद से ज्यादा पहनी टाइट ड्रेस

पहनी हद से ज्यादा टाइट ड्रेस

सामने आई फोटोज में माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) हद से ज्यादा टाइट ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. एक झलक देखने पर आपके दिमाग में पहला सवाल आएगा कि आखिर माहिरा इसमें सांस कैसे ले रही हैं.

 

 

दो डोरियों पर टिकी रिवीलिंग ड्रेस

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की ये ड्रेस पतली सी 2 डोरियों पर टिकी हुई है. इसके साथ ही माहिरा के इस वनपीस में आगे की ओर एक लंबी सी चेन लगी हुई है. माहिरा इस ड्रेस को पहनकर कभी खड़े होकर तो कभी बैठकर कैमरे के सामने किलर पोज दे रही हैं.

 

 

पारस छाबड़ा हो जाएंगे हैरान

माहिरा (Mahira Sharma) इस रिवीलिंग और हॉट ड्रेस को पहनकर कैमरे के सामने अपने हुस्न का जलवा बिखेरते हुए दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों को माहिरा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- 'न्यू वाइब.' एक्ट्रेस ने जैसे ही ये तस्वीरें शेयर की तो फैंस भी माहिरा की इन फोटोज पर प्यार बरसाने लगे.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर  

 

Trending news