Bhabi Ji Ghar Par Hai: फैंस की मेहनत रंग लाई, 'मलखान' के परिवार को मिली राहत; खत्म हुआ सारा कर्ज
Advertisement

Bhabi Ji Ghar Par Hai: फैंस की मेहनत रंग लाई, 'मलखान' के परिवार को मिली राहत; खत्म हुआ सारा कर्ज

Bhabi Ji Ghar Par Hai Deepesh Bhan Debt: कॉमेडी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ में काम करने वाले मलखान उर्फ दीपेश भान आज इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनके साथ शो का पूरा परिवार है. फैंस भी दीपेश की फैमिली का पूरा ध्यान रख रहे हैं. 

 

दीपेश भान

Bhabi Ji Ghar Par Hai Deepesh Bhan Wife Video: ‘भाभी जी घर पर हैं’ में मशहूर ‘मलखान’ का कैरेक्टर निभाने वाले एक्टर दीपेश भान (Deepesh Bhan) ने महज 41 वर्ष की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनकी अचानक हुई मौत ने हर किसी को हैरान कर दिया था, जबकि फैंस को भी बड़ा झटका लगा था. दीपेश भान के निधन के बाद ‘भाभी जी घर पर हैं’ में ‘अनीता भाभी’ फेम एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने एक वीडियो पोस्ट कर बताया कि दिवंगत एक्टर के परिवार पर 50 लाख रुपये का कर्ज है. इसे चुकाने के लिए उन्होंने फैंस से आर्थिक मदद करने की अपील की थी.

एक महीने में सारा कर्ज चुका लिया

इस बीच ऐसी खबरें भी आईं कि कुछ लोग दीपेश भान के लिए दान के नाम पर फर्जी अकाउंट में पैसे ले रहे है, जिसके बाद ‘भाभी जी घर पर हैं’ के अन्य कलाकारों ने ऐसे लोगों के बचकर रहने की अपील की. अब दीपेश भान के इंस्टाग्राम हैंडल से उनकी पत्नी (Deepesh Bhan wife Neha) ने एक वीडियो पोस्ट पर सौम्या टंडन के लिए थैंक्यू कहा है. नेहा अपने वीडियो में बताती है कि दीपेश के जाने के बाद उनके परिवार पर जो 50 लाख रुपये का होम लोन था वो अब पूरा हो चुका है. ये पैसे सौम्या टंडन द्वारा शुरू किए गए चैरटी से आए, सिर्फ एक महीने में कर्ज की पूरी राशि इकट्ठा कर ली गई. 

 

 

नेहा ने शेयर किया वीडियो

नेहा कहती हैं, ‘मैं नेहा, एक्टर दीपेश भान की पत्नी, जुलाई में उनकी अचानक मौत हो गई थी. जिसके बाद भावुक रूप से तो मैं डिस्टर्ब हूं ही लेकिन आर्थिक रूप से भी काफी परेशान थी. इस घर का लोन था मुझ पर लेकिन कोई तरीका नहीं था उसे चुकाने का. आर्थिक रूप से मैं इतनी मजबूत नहीं हूं और लोन अमाउंट काफी बड़ा था. फिर मेरी लाइफ में सौम्या टंडन आईं, जिन्होंने चैरटी अकाउंट बनाकर हमारी मदद की. उनकी वजह से एक महीने के भीतर ही घर के लोन का बकाया अमाउंट दे दिया गया है.’

लोगों को कहा शुक्रिया

नेहा ने आगे कहा, ‘आज दीपेश के अकाउंट से ये वीडियो बनाने का मेरा एक ही मकसद है कि उन्हें मैं पब्लिक के सामने धन्यवाद करना चाहती थी. थैंक्यू सो मच सौम्या टंडन. उनके साथ मैं ‘भाभी जी घर पर हैं’ की प्रोड्यूसर को भी दिल से शुक्रिया बोलना चाहती हूं.’ नेहा के इस वीडियो पर सौम्या ने भी रिप्लाई में लिखा, ‘आपको मेरा ढेर सारा प्यार, मुझे यकीन है कि दीपेश कहीं ऊपर बहुत खुश होंगे.’ नेहा से कर्ज उतरने की बात सुनकर दीपेश के फैंस भी काफी खुश हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news