BB OTT 3: अरमान-कृतिका के फेक इंटीमेट वीडियो पर नहीं थमा विवाद, मेकर्स ने की साइबर सेल में शिकायत
Advertisement
trendingNow12351717

BB OTT 3: अरमान-कृतिका के फेक इंटीमेट वीडियो पर नहीं थमा विवाद, मेकर्स ने की साइबर सेल में शिकायत

Armaan Malik Fake Intimate Video: अरमान मलिक और कृतिका मलिक के इंटीमेट वीडियो का मामला अभी भी शांत नहीं हुआ है. अब मेकर्स ने साइबर सेल का रुख किया है. साथ ही शिकायत की है. इस वीडियो को लेकर अरमान और कृतिका को भी सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.

BB OTT 3: अरमान-कृतिका के फेक इंटीमेट वीडियो पर नहीं थमा विवाद, मेकर्स ने की साइबर सेल में शिकायत

बिग बॉस ओटीटी 3 के यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक चर्चा में रहे. उनके रोमांस के वीडियो को छेड़छाड़ किया गया. साथ ही ये वीडियो इंटरनेट पर इतना वायरल हुआ कि विवाद हो गया. जहां एक ओर लोगों ने अरमान-कृतिका को इंटिमेट वीडियो पर ट्रोल किया तो दूसरी ओर राजनीति भी गर्म हो गई. अब जियो सिनेमा ने साइबर सेल में इस मामले में शिकायत दी है.

बुधवार को जियो सिनेमा ने लिखित शिकायत साइबर सेल में दी है. उन्होंने शो पर अश्लील कंटेंट लगने के आरोपों के बीच ये कदम उठाया है. इस शिकायत में कहा गया है कि वह अज्ञात शख्स के खिलाफ शिकायत करना चाहते हैं जिन्होंने बिग बॉस ओटीटी के वीडियो के साथ छेड़छाड़ की. इस तरह के कई और भी क्लिप हैं जहां धड़ल्ले से एडिटिड की जा रही है.

जियो सिनेमा ने दी शिकायत
शिकायत में यह भी कहा गया है, ' क्लिप को गलत इरादे से छेड़छाड़ कर वायरल किया गया है. हमारा मानना ​​है कि ये हरकतें एक सुनियोजित आपराधिक साजिश का हिस्सा हैं, जो शो को बदनाम करने के लिए किया गया था. इस साजिश के अपराधियों ने झूठी और अपमानजनक सामग्री को बिग बॉस के नाम पर प्रमोट किया है. ताकि मेकर्स को बदनाम कर सके." शिकायत कर्ता ने इस मामले में जांच की गुजारिश की है.

शिवसेना नेता ने जताई थी आपत्ति
हाल में ही शिवसेना के सचिव और प्रवक्ता डॉ मनीषा कायंदे ने बिग बॉस पर अश्लीलता का आऱोप लगाया था. हुआ ये था कि सोशल मीडिया पर अरमान मलिक और कृतिका का इंटिमेट वीडियो वयारल हुआ था. वहीं अरमान की पत्नी पायल ने भी इस पर चुप्पी तोड़ी थी.

BB OTT 3: अरमान मलिक और कृतिका शो में हुए इंटिमेट? वायरल वीडियो पर मचा बवाल तो मेकर्स ने जारी किया बयान

 

मालूम हो, एक दिन पहले ही जियो सिनेमा और बिग बॉस मेकर्स ने इस इंटीमेट वीडियो पर बयान जारी किया था. साथ ही बताया था कि ये वीडियो फेक है. इसे किसी ने एडिट करके बनाया है. 

Trending news