क्या है आरती सिंह और दीपक चौहान का हनीमून प्लान? बोलीं - 'मुझे सबसे पहले घर को...'
Advertisement
trendingNow12219228

क्या है आरती सिंह और दीपक चौहान का हनीमून प्लान? बोलीं - 'मुझे सबसे पहले घर को...'

Arti Singh: आरती सिंह की शादी को लेकर लोगों के बीच बहुत एक्साइटमेंट देखने के लिए मिल रही है. हाल ही में एक्ट्रेस ने हनीमून और शादी के बाद की लाइफ के बारे में बात की. उन्होंने हनीमून प्लानिंग के सवाल का भी जवाब दिया. 

क्या है आरती सिंह और दीपक चौहान का हनीमून प्लान? बोलीं - 'मुझे सबसे पहले घर को...'

Arti Singh: आरती सिंह (Arti Singh) की शादी से पहले प्री वेडिंग फंक्शन की फोटोज और वीडियोज लगातार सामने आ रही हैं. दुल्हनिया रानी अपनी शादी के लिए बहुत खुश हैं. साथ ही पूरा परिवार भी शादी के फंक्शन में एक साथ प्यारी सी मुस्कान के साथ नजर आ रहा है. फैंस के मन में सवाल उमड़ रहे थे कि क्या आरती शादी के बाद काम करेंगी. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान इस सवाल का जवाब दिया. साथ ही उन्होंने हनीमून के प्लान से भी पर्दा उठाया. 

Aarti Singh Wedding: आरती सिंह की शादी का फंक्शन छोड़ कहां पहुंची गोविंदा की बेटी? खत्म नहीं हुआ कृष्णा से मनमुटाव

हनीमून के प्लान पर बोलीं आरती सिंह (Arti Singh Honeymoon)

ईटी टाइम्स से बात करते हुए आरती सिंह ने हनीमून के प्लान के बारे में बात करते हुए कहा कि फिलहाल हनीमून का कोई प्लान नहीं है. एक्ट्रेस कहती हैं कि उन्होंने हाल ही में घर शिफ्ट किया है और उन्हें सबसे पहले अपने घर को सजाना है. वो कहती हैं कि पहले मैं घर को सजाऊंगी, वहां अच्छा समय बिताएंगे, इसके बाद हनीमून का प्लान बनाया जाएगा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

दीपक करते हैं आरती को मोटीवेट

आरती सिंह ने शादी के बाद की लाइफ के बारे में बात की. वो कहती हैं कि वो शादी के बाद काम से ब्रेक लेने का नहीं सोच रही हैं. उन्होंने कहा कि जैसे ही कोई अच्छा प्रोजेक्ट मिलेगा वो एक्सेप्ट कर लेंगी. साथ ही आरती ने कहा कि एक बार ब्रेक लेने से काम के बीच बहुत लंबा गैप आ जाता है. वो कहती हैं कि मेरे से ज्यादा दीपक भी मुझे काम करते हुए देखने के लिए एक्साइटेड है. एक्ट्रेस बताती हैं कि दीपक उन्हें हमेशा काम करने के लिए मोटीवेट करते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

हनीमून पर पति करण शर्मा संग रोमांटिक हुईं सुरभि चंदना, TV की 'नागिन' ने स्वीमिंग पूल में दिखाईं अदाएं

आरती सिंह और दीपक चौहान की शादी की डेट 

आरती सिंह और दीपक चौहान की शादी 25 अप्रैल को है. दोनों अपनी शादी के लिए बहुत खुश है. लंबे समय से दोनों एक दूसरे को जानते हैं. शादी के प्री वेडिंग फंक्शन में भी कपल की धांसू जोड़ी देखने के लिए मिली थी. 

Trending news