Anupamaa Spoiler Alert: 'तुझे अनाथाश्रम छोड़ आएंगे...', छोटी को भड़काने में लगी पाखी, वनराज ने सुलझाई अनुपमा की परेशानी!
trendingNow11985175

Anupamaa Spoiler Alert: 'तुझे अनाथाश्रम छोड़ आएंगे...', छोटी को भड़काने में लगी पाखी, वनराज ने सुलझाई अनुपमा की परेशानी!

Anupamaa Serial: अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में एक तरफ वनराज की वापसी देखने को मिलती है. वहीं दूसरी तरफ पाखी का नया नाटक चालू हो जाता है और वह छोटी को अपनी बातों से बुरी तरह डरा देती है. 

अनुपमा सीरियल

Anupamaa 30th November 2023 Episode: अनुपमा की जिंदगी में परेशानियां कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. एक तरफ से मुसीबतों की गुत्थी सुलझती है तो दूसरी तरफ नई परेशानी पैदा हो जाती है. जी हां...अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में वनराज की वापसी से अनु की कुछ परेशानी कम तो होगी लेकिन वहीं पाखी नया नाटक चालू कर देगी. इस बार पाखी अपनी घटिया बातों से छोटी को बुरी तरह से डरा देगी.

वनराज की वापसी से चमका शाह परिवार

अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि बरखा और मालती देवी बिजली के बिल पर बा-बापूजी को ताना कसेंगे. जिसपर अनुज आकर मालती देवी और बरखा की क्लास लेगा. हालांकि मालती देवी तुरंत पलट जाएगी और अनुज के सामने अच्छे होने का नाटक करेगी. इतने में वनराज आ जाएगा और कहेगा कि बा-बापूजी को यहां रहने की अब जरूरत नहीं. वनराज को देख सबका चेहरा खिल उठेगा. 

अनुपमा को सीधा चैलेंज देगी मालती देवी

अनुपमा के आज के एपिसोड में मालती देवी और अनुपमा आमने-सामने दिखेंगी. जहां मालती देवी बातों ही बातों में छोटी के कान भरती दिखेंगी. तभी अनुपमा आएगी और वह मालती देवी से कहेगी जितना आपका इस घर पर हक है उतना ही बा-बापूजी का भी है. अनुपमा कहेगी- मुझे आपके रहने से कोई दिक्त नहीं है, लेकिन जो राजनीति कर रही हैं उससे है. अनुपमा की बात पर मालती देवी चिढ़ जाएगी और वह कहेंगी- मुझे जो करना है करूंगी, देखती हूं कौन निकालेगा मुझे यहां से.

छोटी को भड़काएगी पाखी

अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में देखने को मिला कि अनुपमा सोच में पड़ी होती है, तभी अनुज आता है और अपनी पत्नी से कहता है- छोटी को स्कूल मैं छोड़ दूंगा तुम डिंपल को डॉक्टर के ले जाओ. इतने में पाखी, छोटी को डराते हुए कहती है कि अभी तो डिंपी का बेबी आया भी नहीं है और मम्मी की प्रॉयरिटी बदल गई. अगर बेबी आ गया तो तुझे अनाथाश्रम छोड़ आएंगे. पाखी के मुंह से यह बातें सुनकर अनुज और अनुपमा बुरी तरह से भड़क जाते हैं. अब सीरियल की कहानी आगे क्या मोड़ लेती है, यह देखने लायक होगा.

Trending news