Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा को मिली जमानत, क्या अनुज खोज निकालेगा असली चोर?
Advertisement
trendingNow12154014

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा को मिली जमानत, क्या अनुज खोज निकालेगा असली चोर?

Anupamaa Today Episode: अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा को जमानत मिल जाती है, और फिर वह बीजी-यशदीप से मिलने के बाद सीधा तोषू के घर जाती है. तो वहीं अनुज भी असली चोर को ढूंढ निकालता है.

अनुपमा सीरियल

Anupamaa 13th March 2024 Episode: अनुपमा सीरियल की कहानी में बैक-टू-बैक कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं.  जहां पहले अनुपमा को चोरी के आरोप में अरेस्ट कर लिया जाता है, तो वहीं अब अनुज असली चोर को ढूंढ निकालता है. लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत में अनुपमा, बीजी और यशदीप का शुक्रिया करती दिखाई देती है. फिर अनुपमा (Anupamaa) कहती है कि वह अपने बेटे के घर कुछ सवालों के जवाब मांगने के लिए जाना चाहती है. यशदीप कहता है कि वह उसे छोड़ देगा लेकिन वह पहले रेस्टोरेंट जाते हैं. रेस्टोरेंट का पूरा स्टॉफ अनुपमा का वेलकम करता है और सेलिब्रेट करता है.

अनुपमा करेगी अपने बेटे तोषू से सवाल!

अनुपमा (Anupamaa Serial) को यशदीप, तोषू के घर छोड़ देता है. अनुपमा जैसे ही तोषू के घर में आती है, उस देख किंजल गले लग जाती है और सवाल करती है कि यह सब कैसे हुआ. तब अनुपमा सीधा तोषू से सवाल करती है कि जब लॉकर की मास्टर चाबी उसके पास थी, तो यह चोरी कैसे हुई. तोषू अपनी सफाई में झूठ पर झूठ बोलता जाता है. वहीं वनराज सच जानने के बावजूद चुप खड़ा रहता है, लेकिन बा,  अनुपमा को ही दोष देने लगती है. तब अनुपमा कहती है कि उसपर कलंक लगा है, और जबतक वह सच नहीं जान लेती चुप नहीं रहेगी.  

'ये बड़ा समझौता था...', आखिर क्या हुआ 'लाल सलाम' के साथ, जो ऐश्वर्या रजनीकांत को कहनी पड़ी ये बात

अनुज ने ढूंढ निकाला असली चोरी!

अनुपमा (Anupamaa Upcoming Episode) के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज सीसीटीवी क्लिप में चोर के बारे में पता लगाने की कोशिश करता है. सीसीटीवी क्लिप में अनुज को तोषू, अनुपमा के बैग में हार डालता दिखाई देता है. अनुज इसके बाद सीधा अनुपमा को फोन करता है और तोषू की हरकत के बारे में बताता है. अनुपमा को तोषू ही चोर है, यह सुनकर झटका लगता है. अब आगे यह देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा अपने बेटे का साथ देती है या फिर उसे उसके कर्मों की सजा दिलाती है. 

Aamir Khan: 'तारे जमीन पर' की तरह इमोशनल नहीं होगी Sitaare Zameen Par, आमिर खान ने बताया कैसी होगी नई फिल्म
 

Trending news