Guess Who: इस तस्वीर में मौजूद है टीवी का बड़ा स्टार, क्या पहचान पाए आप?
Advertisement
trendingNow11227385

Guess Who: इस तस्वीर में मौजूद है टीवी का बड़ा स्टार, क्या पहचान पाए आप?

Guess Where The Star: सोशल मीडिया पर वायरल इस तस्वीर में टीवी और फिल्म जगत का एक बड़ा सितारा मौजूद है. खास बात ये है कि उस कलाकार ने खुद ये तस्वीर शेयर कर उन्हें ढूंढने का टास्क फैंस को दिया है. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Name The Star: अक्सर सोशल मीडिया पर सेलेब्स की थ्रोबैक या बचपन की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. कई बार कुछ सेलेब्स अपने चाइल्डहुड की तस्वीरें खुद ही शेयर कर देते हैं. इन दिनों एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है और इस तस्वीर में टीवी का एक बड़ा स्टार छिपा है. खास बात ये है कि ये तस्वीर उस कलाकार ने खुद ही शेयर की है और फैंस से उन्हें इस फोटो में ढूंढने को कहा है. अब सवाल ये है कि इतने बच्चों में से टीवी का वो सेलेब आखिर है कौन?

सुधांशु पांडे ने शेयर की है तस्वीर (Sudhanshu Pandey Childhood Photo)

ये तस्वीर कुछ दिन पहले एक्टर सुधांशु पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. अब हमें ये बताने की जरूरत नहीं है कि सुधांशु पांडे कौन हैं. अनुपमा सीरियल में वनराज की भूमिका निभाकर हर जगह छाने वाले सुधांशु आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. वहीं अनुपमा के अलावा भी सुधांशु अपने काम से छाप छोड़ चुके हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुधांशु ने बताया था कि ये उस वक्त की तस्वीर है जब तीसरी क्लास में थे. वो नैनीताल के बिशॉप शॉ स्कूल में पढ़ते थे. उन्होंने इस थ्रोबैक फोटो में खुद को पहचानने का टास्क फैंस को दिया था.

क्या तस्वीर में आपको दिखे सुधांशु पांडे

अब सवाल ये कि इतनी पुरानी तस्वीर में क्या आप सुधांशु पांडे को पहचान पाए? अगर नहीं तो हम आपकी मदद कर देते हैं. दरअसल, सुधांशु बचपन मे भी उतने ही क्यूट और हैंडसम थे जितने कि आज दिखते हैं. लिहाजा उन्हें पहचानना ज्यादा मुश्किल काम नहीं था. अगर आप इस तस्वीर में सुधांशु को अब तक नहीं पहचान पाए तो बता दें कि सबसे ऊपरी लाइन में बाएं से पांचवे नंबर पर खड़ा ये छात्र ही सुधांशु पांडे हैं. क्यों सही पहचाना ना?   

यह भी पढ़ेंः  Mandana Karimi Video: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बुर्का पहनकर किया ऐसा काम, लोगों ने दी अनफॉलो करने की धमकी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

 

Trending news