Watch: स्टेज पर खड़े होकर 'अनुपमा' ने कर दिया ऐसा काम, हर तरफ हो रही है एक्ट्रेस की तारीफ
Advertisement
trendingNow11531164

Watch: स्टेज पर खड़े होकर 'अनुपमा' ने कर दिया ऐसा काम, हर तरफ हो रही है एक्ट्रेस की तारीफ

Rupali Ganguly: अनुपमा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली कई लोगों के दिलों पर राज करती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल (Viral) हो रहा है जिससे ये साबित हो जाता है कि लोग उन्हें इतना ज्यादा क्यों पसंद करते हैं.

Watch: स्टेज पर खड़े होकर 'अनुपमा' ने कर दिया ऐसा काम, हर तरफ हो रही है एक्ट्रेस की तारीफ

Anupama Viral Video: रुपाली गांगुली टेलीविजन इंडस्ट्री की वन ऑफ द मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेज में शामिल हैं. अनुपमा (Anupama) शो से घर-घर में पहचान पाने वाली एक्ट्रेस अपने किरदार से लोगों की फेवरेट बन चुकी हैं. हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी अनुपमा यानी रुपाली गांगुली के फैन बन जाएंगे. 

स्टेज पर जीत लिया दिल

इस वीडियो में आप रुपाली गांगुली को स्टेज पर खड़े हुए देख सकते हैं. यहां उन्होंने एक अनुभवी पत्रकार को पुरस्कार दिया. लेकिन स्टेज पर अनुपमा ने कुछ ऐसा कर दिखाया कि लोग एक्ट्रेस (Rupali Ganguly) के स्वभाव की तारीफ करने पर मजबूर हो गए. पहले आप भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...

छूने लगीं जर्नलिस्ट के पैर

15 जनवरी को रुपाली गांगुली को एक्सपेंडेबल अवॉर्ड्स में एक अनुभवी पत्रकार चैतन्य पादुकोण (Chaitanya Padukone) को पुरस्कार देते हुए देखा गया. खास और गौर करने वाली बात ये थी कि अवॉर्ड देने के बाद रुपाली झुकीं और जर्नलिस्ट का आशीर्वाद लेने के लिए उनके पैर छूने लगीं. रुपाली के इस नेचर ने कई लोगों को इम्प्रेस कर दिया. कुछ ने उन्हें जमीन से जुड़ा बताया तो कुछ ने उनकी अच्छी परवरिश की बात की. 

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस हमेशा की तरह ही काफी खूबसूरत लग रही हैं. हल्के मेकअप और साड़ी में एक्ट्रेस गजब ढा रही हैं. 'अनुपमा' आज भारतीय टेलीविजन पर सबसे पॉपुलर शो में से एक है और इसकी एक बड़ी वजह रुपाली की दमदार एक्टिंग (Acting) भी है. बता दें कि रुपाली एक एपिसोड के 3 लाख रुपए चार्ज करती हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news