Anupama: पारस कलनावत के बाद पाखी ने किया शो की स्क्रिप्ट को लेकर बड़ा खुलासा, शॉक्ड हो जाएंगी 'अनुपमा'
Advertisement

Anupama: पारस कलनावत के बाद पाखी ने किया शो की स्क्रिप्ट को लेकर बड़ा खुलासा, शॉक्ड हो जाएंगी 'अनुपमा'

Anupama सीरियल में पारस कलनावत को बाहर कर देने के बाद पाखी ने भी शो की स्क्रिप्ट को लेकर ऐसी बात कही कि उनका बयान वायरल हो रहा है.

पाखी, समर और अनुपमा

Anupama: 'अनुपमा' (Anupama) सीरियल की कास्ट के रील और रियल लाइफ दोनों में ही हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. हाल ही में शो में समर का रोल निभाने वाले पारस कलनावत को शो से मेकर्स ने रातों-रात बाहर कर दिया तो वहीं शो में अनुपमा की बेटी पाखी का रोल निभाने वाली मुस्कान बामने ने इस सीरियल की कहानी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने इस सीरियल की स्क्रिप्ट को लेकर ऐसी बात बताई, जिसे जानने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे. एक्ट्रेस ने ये खुलासा हाल ही में दिए इंटरव्यू में किया जो कि अब वायरल हो रहा है.

स्क्रिप्ट को लेकर पाखी ने तोड़ी चुप्पी

टेली चक्कर से बात करते हुए मुस्कान बामने (Muskan Bamne) यानी कि आपकी प्यारी पाखी ने कई बातें बताईं. मुस्कान ने कहा- 'जब मैंने अपने अगले सीन की स्क्रिप्ट पढ़ी तो मैं शॉक में थी कि एक बेटी अपनी मां के प्रति गुस्सा दिखाने के लिए किस तरह से सारी हदें पार कर जाती है. मां से मिसबिहेव करने की बात तो छोड़िए, कोई इतना रूड किसी से कैसे हो सकता है. हालांकि मेरे लिए ये सीन परफॉर्म करना काफी एक्साइटिंग था.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Bamne (@raj_bamne)

 

एपिसोड की वजह से पाखी आईं निशाने पर

दरअसल, अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में पाखी (Muskan Bamne)  यानी अनुपमा की बेटी को अनुपमा की बेइज्जती करते हुए दिखाया गया है. इस एपिसोड के बाद पाखी का किरदार और उसका बर्ताव लोगों को इतना ज्यादा खटका कि वो लोगों की नाराजगी का शिकार हुईं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Muskan Bamne (@muskanbamne)

 

अनुज होगा बीमार

वहीं इस शो की कहानी को लेकर कई बातें आ रही है. कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि मेकर्स आने वाले एपिसोड्स को दिलचस्प बनाने के लिए अनुज को बीमार दिखा देंगे. जिसके बाद अनुपमा ना केवल घरवालों का सामना करेगी बल्कि अनुज के बिजनेस को भी अच्छी तरह से संभालेगी. हालांकि इस ट्रैक के खुलासे के बाद अनुपमा सीरियल के फैंस काफी नाराज है. अब देखना होगा कि शो के मेकर्स इस सीरियल की कहानी में बदलाव करते हैं या फिर नहीं.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

 

Trending news