Actors Live in Relationship: 20 सालों से लिव इन रिलेशनशिप में है अनुपमा की ये एक्ट्रेस, शादी-बच्चों की नहीं है कोई प्लानिंग
Advertisement
trendingNow11311424

Actors Live in Relationship: 20 सालों से लिव इन रिलेशनशिप में है अनुपमा की ये एक्ट्रेस, शादी-बच्चों की नहीं है कोई प्लानिंग

Ashlesha Savant Anupamaa: अश्लेषा सावंत अनुपमा सीरियल में बरखा कपाड़िया के किरदार में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में 2 दशक पूरे हो चुके हैं और पिछले 20 सालों से वो एक एक्टर संग लिव इन रिलेशनशिप में रह रही हैं.  

फोटो - सोशल मीडिया

Ashlesha Savant Live in Relationship: अनुपमा इस वक्त टीवी का सबसे पॉपुलर शो है जिसके किरदार भी अब घर-घर में फेमस हो चुके हैं. इस शो में एक्ट्रेस अश्लेषा सावंत (Ashlesha Savant) भी हैं जो बरखा कपाड़िया के किरदार में नजर आ रही हैं. दो दशकों से टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी अश्लेषा टीवी पर खूब काम कर चुकी हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये अभिनेत्री 20 सालों से लिव इन रिलेशनशिप में रह रही हैं. वो भी एक्टर संदीप बसवाना (Sandeep Baswana) के साथ. जी हां...दो दशकों से ये दोनों ही एक्टर्स साथ हैं लेकिन अभी तक ना तो दोनों ने शादी की है और ना ही बच्चे.

एक सारियल में साथ किया था काम
टीवी का पॉपुलर शो क्योंकि..सास भी कभी बहू थी तो आपको याद ही होगा. इस शो से कई सितारे इंडस्ट्री को मिले थे. इस सीरियल में तब संदीप बसवाना और अश्लेषा सावंत ने भी अहम किरदार निभाया था. लेकिन दोनों की पहली मुलाकात 2002 में आए कमल सीरियल में ही हो गई थी और यहां दोनों साथ में 18-20 घंटे तक शूट करते थे लिहाजा यही से दोनों के बीच नजदीकियां आ गईं और तब दोनों ने साथ रहना शुरू कर दिया. बस तब से लेकर अब तक दोनों साथ ही हैं. 

fallback

पति-पत्नी जैसा ही है रिश्ता
संदीप बसवाना की माने तो दोनों को साथ रहते हुए 20 साल हो चुके हैं और उनका रिश्ता शादी से कम नहीं है. हालांकि इन्होंने औपचारिक तौर पर विवाह नहीं किया है. इनका मानना है कि वो एक दूसरे से प्यार करते हैं और जब तक साथ रहेंगे जब तक इनके बीच प्यार किया है. ये वादा दोनों एक दूसरे से कर चुके हैं. वहीं बच्चों की प्लानिंग के बारे में संदीप ने साफ कर दिया कि दुनिया में जनसंख्या काफी तेजी से बढ़ रही है ऐसे में लोगों को सोचना पड़ेगा कि बच्चे चाहिए तो गोद ले लिए जाए.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news