कौन है Bigg Boss OTT 3 का तीसरा कंफर्म कंटेस्टेंट? मेकर्स ने पोस्ट शेयर कर दी हिंट; क्या आपने पहचाना इस टीवी एक्टर को?
Advertisement
trendingNow12300613

कौन है Bigg Boss OTT 3 का तीसरा कंफर्म कंटेस्टेंट? मेकर्स ने पोस्ट शेयर कर दी हिंट; क्या आपने पहचाना इस टीवी एक्टर को?

Bigg Boss OTT 3: फैंस रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच जिओ सिनेमा के इंस्टाग्राम हैंडल पर 'बिग बॉस ओटीटी 3' के तीसरे कंटेस्टेंट की कुछ झलकियां शेयर की हैं, जो शो का हिस्सा होने वाला है. क्या आपने पहचाना इस फेमस टीवी एक्टर को?

Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3 3rd Confirmed Contestant: टीवी के सबसे फेमस  रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' को शुरू होने में बस एक दिन का समय बाकी है, जो 21 जून से ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर स्ट्रीम किया जाएगा. शो को इस बार बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर होस्ट करने वाले हैं, जिसको लेकर फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. शो से लगातार कंफर्म कंटेस्टेंट्स की झलकियां दर्शकों के सामने पेश की जा रही हैं, जिसको लेकर फैंस अपने-अपने अंदाज से बता रहे हैं कि वो कौन है? 

दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका दीक्षित और रैपर नैज़ी के बाद शो मेकर्स की ओर से शो के तीसरे कंफर्म कंटेस्टेंट का परिचय भी जाहिर किया गया है. हाल ही में जिओ सिनेमा के इंस्टाग्राम हैंडल पर 'बिग बॉस ओटीटी 3' के तीसरे कंटेस्टेंट की कुछ झलकियां शेयर की हैं, जो शो का हिस्सा होने वाला है. पोस्ट में एक्टर की एक काली परछाई और एक ब्लर फोटो शेयर की गई है, जिसके साथ कैप्शन में हिट भी दिया गया है. वहीं, इस पोस्ट पर यूजर्स भी कमेंट्स बता रहे हैं कि आखिरी ये एक्टर कौन हो सकता है. 

कौन है  'बिग बॉस ओटीटी 3' का तीसरा कंफर्म कंटेस्टेंट?

इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा गया है, 'इस हैंडसम टीवी सेलेब्स का अनुमान लगाइए जो बिग बॉस हाउस में एंट्री करने के लिए तैयार है? उनके बारे में ज्यादा जानने के लिए #JioCinemaPremium पर जाएं! #BiggBossOTT3 कल रात 9 बजे से JioCinema Premium पर खास तौर पर स्ट्रीमिंग होगी'. वहीं, इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में फैंस बता रहे हैं कि ये कोई और नहीं बल्कि टीवी शो 'इमली' फेम साई केतन राव हैं. इससे पहले टाइम्स नाउ/टेली टॉक इंडिया ने ये बताया था कि शो के लिए एक्टर को संपर्क किया गया था. 

Bigg Boss OTT 3: 'वड़ा पाव गर्ल' के बाद बिग बॉस मेकर्स ने दूसरा कंटेस्टेंट किया कंफर्म, क्या इस नामी रैपर की तरफ है इशारा?

पहले दो कंटेस्टेंट्स की दिखाई थीं झलकियां

बता दें, इस पोस्ट से पहले जियो सिनेमा के इंस्टाग्राम हैंडल पर 'बिग बॉस ओटीटी 3' के पहले और दूसरे कंफर्म कंटेस्टेंट्स की भी झलकियां शेयर की गई थी, जिनमें से एक दिल्ली की सड़कों पर 'वड़ा पाव' बेचने वाली चंद्रिका दीक्षित हैं. इसके अलावा शो के मेकर ने एक और झलक शेयर की, जिसमें एक शख्स सड़क पर टोपी पहने नजर आ रहा है, जिसको लेकर फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि शो का दूसरा कंफर्म कंटेस्टेंट रैपर नैजी हैं, जो जोया अख्तर और रणवीर सिंह की 'गली बॉय' के लिए फेमस हैं. 

Trending news