इस वेब सीरीज में सारी हदें पार कर गई थीं 'अंगूरी भाभी', देखने वाले भी रह गए थे सन्न
Advertisement

इस वेब सीरीज में सारी हदें पार कर गई थीं 'अंगूरी भाभी', देखने वाले भी रह गए थे सन्न

अंगूरी भाभी का रोल निभा चुकीं शिल्पा शिंदे एक वेब सीरीज में नजर आई थीं. जिसमें उन्होंने कई बोल्ड सीन्स दिए.

 

शिल्पा शिंदे

नई दिल्ली:  'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hain) टीवी सीरियल में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने घर-घर में अपनी जगह बना ली थी. इस किरदार ने शिल्पा को इतनी शोहरत दी कि लोग उन्हें उनके नाम से नहीं बल्कि अंगूरी भाभी के नाम से ही बुलाने लगे. लेकिन क्या आपको पता है इस शो में दिखने वाली संस्कारी अंगूरी भाभी यानी कि शिल्पा शिंदे ने कुछ दिन पहले रिलीज हुई वेब सीरीज में ऐसे-ऐसे सीन दिए कि लोगों की आंखें खुली रह गईं.

  1. अंगूरी भाभी हुईं बोल्ड
  2. इस वेब सीरीज में पार की हदें
  3. तोड़ी संस्कारी बहू की इमेज

'पौरुषपुर' में दिए हद से ज्यादा बोल्ड सीन

इस वेब सीरीज का नाम 'पौरुषपुर' है. 'पौरुषपुर' (Paurashpur) वेब सीरीज में संस्कारी बहू का रोल निभाने वाली शिल्पा ने अपनी छवि से उलट एकदम बोल्ड सीन्स दिए थे. ये सीन इतने ज्यादा बोल्ड थे कि शिल्पा शिंदे के अंगूरी भाभी किरदार उसके सामने एकदम फीका पड़ गया था.

 

 

निभाया था रानी मीराबती का रोल

'पौरुषपुर' (Paurashpur) में शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने रानी मीराबती का रोल निभाया था. जिसमें वो राजा का ख्याल रखने के लिए नई-नई रानियां लेकर आती हैं. इस वेब सीरीज में रानी मीराबती बनने के लिए शिल्पा शिंदे ने हैवी ड्रेस पहनी.इसके साथ ही ज्वैलरी भी हैवी कैरी की. 

जानें क्या है 'पौरुषपुर' वेब सीरीज की कहानी

'पौरुषपुर' (Paurashpur) एक पीरियड ड्रामा वेब सीरीज है जिसमें प्यार, वासना और बदले की कहानी दिखाई गई है. इस सीरीज में एक ऐसे राजा की कहानी को दर्शाया गया है, जो कमजोर और कामी है. 

'बिग बॉस 11' की रहीं विनर

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने ना केवल अंगूरी भाभी का रोल निभाकर चर्चा में रहीं बल्कि 'बिग बॉस 11' का खिताब भी जीता. इस शो में शिल्पा की विकास गुप्ता के साथ नोकझोंक खूब देखने को मिली. यहां तक कि अंगूरी भाभी का किरदार छोड़ने वाला किस्सा भी खूब उछला. हालांकि इन सभी चीजों के बावजूद शिल्पा शिंदे 'बिग बॉस 11' का खिताब जीतने में कामयाब रहीं.

 

यह भी पढ़ें-TRP में धड़ाम हुआ 'अनुपमा', मौका मिलते ही इस शो ने मारी बाजी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news