अगर आप भी कर रहे KBC का इतंजार? तो हो जाइये तैयार; सीजन 16 लेकर जल्द आ रहे अमिताभ बच्चन
Advertisement
trendingNow12348429

अगर आप भी कर रहे KBC का इतंजार? तो हो जाइये तैयार; सीजन 16 लेकर जल्द आ रहे अमिताभ बच्चन

Kaun Banega Crorepati 16: फैंस काफी लंबे समय से अमिताभ बच्चन के क्विज रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 16वें सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसको लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है. बिग बी जल्द ही अपने शो के लेकर दर्शकों के सामने हाजिर होने वाले हैं.

Kaun Banega Crorepati 16 Launch Date

Kaun Banega Crorepati 16 Launch Date: सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन के फैंस काफी लंबे समय से उनके क्विज रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 16वें सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसको लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है. अगर आप भी इस शो को पसंद करते हैं और इसके आना का इंतजार कर रहे हैं तो बस कुछ समय और रुक जाइये बिग बी जल्द ही शो लेकर आपके सामने हाजिर होने वाले हैं.

 जी हां, टीवी का सबसे फेमस और पसंदीदा क्विज शो का 16वां सीजन जल्द ही टीवी पर टेलीकास्ट होता नजर आएगा. जहां एक तरफ अमिताभ बच्चन बैठे होंगे और उनके सामने हॉट सीट में एक आप ही लोगों में से एक कोई बैठा होगा, जो सभी सवालों के सही जवाब देकर करोड़ों की प्राइज मनी अपने साथ लेकर जाएगा. सामने आ रही हैं जानकारी के मुताबिक शो अगले महीने यानी अगस्त 2024 से टेलीविजन स्क्रीन पर टेलीकास्ट होगा. 

कब आएगा KBC का 16वां सीजन?

मेगास्टार अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो ने अब तक दर्शकों का ध्यान खींचा है. जहां से अब तक काफी सारे लोग प्राइज मनी जीतकर लेजा चुके हैं. 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 16 का प्रीमियर 12 अगस्त को सोनी टीवी चैनल पर रात 9 बजे होगा. अमिताभ बच्चन के होस्टिंग वाले इस शो को सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे देखा जा सकता है. इस शो को चैनल के डिजिटल प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर कभी भी देखा जा सकता है. जी हां, बिग बी अपना शो 'स्वतंत्रता दिवस 2024' से ठीक तीन दिन पहले लेकर आ रहे हैं. 

बैन होगा Bigg Boss OTT 3? अरमान-कृतिका के वायरल वीडियो ने खड़ा किया नया बखेड़ा; शिवसेना नेता ने की गिरफ्तारी की मांग

अगले महीने देख पाएंगे शो 

इस शो से न केवल दर्शकों का मनोरंजन होता है, बल्कि दुनिया भर के अलग अलग विषयों के बारे में ज्ञान भी मिलता है. इससे पहले 21 जुलाई को, सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'कौन बनेगा करोड़पति 16' का ऑफिशियल प्रोमो जारी किया था, जिसमें शो के प्रीमियर की तारीख और समय के बारे में भी जानकारी दी गई थी. प्रोमो में बिग बी सपनों को हासिल करने से पहले दुनिया के सवालों का सामना करने की बात करते हैं. प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, 'जिंदगी है, हर मोड़ पर सवाल पूछेगी, जवाब तो देना होगा!'.

Trending news