गर्मी आते ही इस एक्टर ने बेचना शुरू किया गोला, सड़क किनारे लगाया ठेला!
Advertisement

गर्मी आते ही इस एक्टर ने बेचना शुरू किया गोला, सड़क किनारे लगाया ठेला!

Sunil Grover Video: कभी आलू बेचते हैं तो कभी सुबह-सुबह दूध की डिलीवरी करने निकल पड़ते हैं लेकिन अब गर्मी आते ही इस एक्टर ने नया धंधा शुरू कर दिया है वो है गोला बेचने का जिसके लिए उन्होंने सड़क किनारे ठेला भी लगा लिया है.

गर्मी आते ही इस एक्टर ने बेचना शुरू किया गोला, सड़क किनारे लगाया ठेला!

Sunil Grover Latest Funny Video: भले ही सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) सालों पहले द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) को छोड़ चुके हों लेकिन ह्यूमर और कॉमेडी आज भी उनके अंदर बरकरार है. आज भी उनकी इंस्टाग्राम पर शेयर उनकी वीडियो लोगों को खूब हंसाती हैं. कभी वो आलू-प्याज बेचते हुए नजर आते हैं तो कभी दूध के कंटेनर लेकर निकल पड़ते हैं. वहीं अब गर्मी का मौसम आया तो सुनील ने नया बिजनेस शुरू करने की ठान ली है. अब सुनील ग्रोवर ने लगाया है गोले का ठेला.

बर्फ का गोला बनाते दिखे सुनील
सुनील ग्रोवर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं लिहाजा इस बार जो उन्होंने नई वीडियो शेयर की है उसमें वो गोला बनाते हुए दिख रहे हैं. वो पहले बर्फ को क्रश करते हैं और फिर उससे गोला बनाते हैं. जैसे ही ये वीडियो वायरल हुई तो इस पर फैंस भी मजेदार कमेंट करने से नहीं चूके. इंडस्ट्री के उनके सेलेब्रिटी दोस्तों ने तो पूछ ही डाला कि काला खट्टा बेच रहे हैं क्या. तो वहीं आम यूजर्स भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं सके. एक यूजर ने लिखा- कपिल शर्मा शो से रिटायर्ड ऑफिसर. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- इसलिए बोल रहा था कपिल शर्मा मत छोड़ो, देखों क्या हाल बना लिया. तो वहीं एक ने सुनील की गोला बनाने की टेक्निक को ही गलत ठहरा दिया. 

शेयर करते रहते हैं मजेदार फोटो
वैसे ये कोई पहली दफा नहीं है बल्कि सुनील अक्सर ऐसी ही फनी फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. कभी वो आलू के ठेले पर बैठकर प्यार बेचते दिखते हैं तो कभी चाय की स्टॉल पर लोगों का जमघट लगा लेते हैं. मोटरसाइकिल से दूध बेचने निकल जाते हैं. तो कभी रिक्शा चलाने लगते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

सुनील का यही अंदाज लोगों को खूब भाता भी है. फिलहाल वो एक्टिंग में भी बिजी हैं. हाल ही में उनकी यूनाइटेड कच्चे सीरीज रिलीज हुई है जिसे लेकर काफी चर्चा हो रही है.  

 

Trending news