Sonam Kapoor के पति ने सबके सामने किया कुछ ऐसा कि एक्ट्रेस भी चौंक गईं, यहां देखें प्रूफ
Advertisement

Sonam Kapoor के पति ने सबके सामने किया कुछ ऐसा कि एक्ट्रेस भी चौंक गईं, यहां देखें प्रूफ

Sonam Kapoor Baby: सोनम कपूर अहूजा और उनके पति आनंद अहूजा (Anand Ahuja) एक इवेंट के चलते दिल्ली आए थे. जब सोनम कपूर पोज दे रही थी तो उनके पति ने सबके सामने कुछ ऐसा किया कि वो शर्म से लाल हो गईं...

Sonam Kapoor के पति ने सबके सामने किया कुछ ऐसा कि एक्ट्रेस भी चौंक गईं, यहां देखें प्रूफ

Sonam Kapoor Anand Ahuja Romance: बॉलिवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आहूजा (Sonam Kapoor Ahuja) अपने स्टाइल के लिए हमेशा चर्चे में रहती है. इनके ड्रेसिंग सेंस के दीवाने हर घर में मिल जाएंगे. सोनम कपूर ने 2018 में आनंद आहूजा से शादी की है जिसके बाद वो लंडन में शिफ्ट हो गई थी. सोनम कपूर ने 20 अगस्त 2022 को एक बेबी बॉय को जन्म दिया. इस ब्यूटिफुल कपल ने अपने बेबी बॉय का नाम Vayu Kapoor Ahuja रखा है. नवंबर 20, 2022 को वायु तीन महीने का हो गया है. सोनम और आनंद एक ईवेंट के लिए हाल ही में साथ नजर आए जहां सोनम के पति ने कुछ ऐसा किया कि सभी चौंक गए. सोनम खुद भी शर्म से लाल हो गईं...

सोनम Moschino आउटफिट में लग रहीं थी बेहद ग्लैमरस 

23 नवंबर, 2022 को सोनम कपूर आहूजा और उनके हसबेंड दिल्ली में एक इवेंट के लॉन्च पर पहुंचे. मां बनने के बाद ये सोनम कपूर का पति के साथ पहला पब्लिक अपियरेंस था. सोनम अपने Moschino आउटफिट में बेहद ग्लैमरस लग रही थीं. उनके आउटफिट से मैच करते ब्लैक शूज ने उनके पूरे लुक पर चार चांद लगा दिया था. वहीं आनंद अहूजा ने वाइट टी-शर्ट और ब्राउन जैकेट को ट्राउजर के साथ पेयर किया था. 

आनंद अहूजा ने अपनी इस अदा से जीता सोनम और फैंस का दिल

इवेंट में सोनम कपूर और आनंद अहूजा पोज दे रहे थे. उस समय एक्ट्रेस सोनम कपूर का शू लेस खुल गया था जिसकी वजह से वो थोड़ी सी परेशान हो गई थीं. उनके पति आनंद अहूजा ने जैसे ही उनके चेहरे पर परेशानी देखी, वो तुरंत उनके जूते के लेस को खुद ही बांधने लगे. सोनम कपूर पति के इस प्यारे जेस्चर से ब्लश करने लगीं.

सोनम कपूर ने शेयर की बेटे वायु की रील
सोनम कपूर ने अपने फैंस के साथ एक रील शेयर की है जिसमें वायु (Vayu) अपने माता-पिता और नाना-नानी के साथ घूम रहा था. वायु कभी कार में आराम से सो रहा था तो कभी टहल रहा था. सोनम कपूर ने वायु को माथे पर किस किया था जिस मोमेंट ने हम सभी का दिल जीत लिया. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news