नए साल में आ रही एक और फिल्म, ‘मोरल कॉप’ में दिखेगा मोबाइल का साइड इफेक्ट!
Advertisement
trendingNow12030116

नए साल में आ रही एक और फिल्म, ‘मोरल कॉप’ में दिखेगा मोबाइल का साइड इफेक्ट!

फिल्म इस बात पर प्रकाश डालती है कि कैसे मोबाइल का हद से ज्यादा इस्तेमाल विचारशीलता को नाश कर एक भोले-भाले इंसान को हैवान बना सकता है.

film

फिल्म जगत के लिए साल 2023 काफी खास रहा है. इस साल कई फिल्में आई और उन्होंने धमाकेदार तरीके से कमाई के आंकड़े पेश किए. कुछ फिल्मों ने तो लोगों के दिलों पर भी गहरी छाप छोड़ी है. वहीं अब साल 2024 में भी कई बड़ी फिल्में लाइन में हैं और रिलीज होने वाली हैं. इस क्रम में अपनी असरदार कहानियों से लोगों पर गहरी छाप छोड़ने वाले डायरेक्टर पवन कुमार जल्द ही अपनी नई फिल्म लाने जा रहे हैं.

पवन कुमार स्तुति इंटरटेनमेंट और श्रीनिका फिल्म्स के बैनर तले ‘मोरल कॉप’ नाम की एक खास फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसके मुख्य एक्टर यजुवेंद्र प्रताप सिंह, राजेश जैस, भगवान तिवारी, सुनील भार्गव, प्रतीक्षा सिंह, प्रिया विश्वनाथ, योगेश परिहार, सतीश त्रिवेदी, नरेंद्र पंजवानी, पंकज टिटोरिया, राम गंगवार, ब्रिजभूषण, सर्वदमन सिंह, राज नंदिनी और आरंभ त्रेहान हैं.

फिल्म इस बात पर प्रकाश डालती है कि कैसे मोबाइल का हद से ज्यादा इस्तेमाल विचारशीलता को नाश कर एक भोले-भाले इंसान को हैवान बना सकता है. पवन कुमार इस फिल्म को सिनेमा के एक नए अध्याय के रूप में देख रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि फिल्म कलात्मक गहराई के साथ ही बिजनेस एंगल से भी काफी बेहतर हो सकती है. डायरेक्टर के द्वारा 2024 तक दो और फिल्में बनाने की तरफ काम किया जा रहा है.

लेखक, डायरेक्टर पवन कुमार अमिताभ बच्चन, नसीरुद्दीन शाह, बोमन ईरानी, अनुपम खेर, पंकज त्रिपाठी जैसे धाकड़ अभिनेताओं की मौजूदगी वाली डॉक्युफिल्म ‘नाम था कन्हैयालाल’ के लिए काफी तारीफें बटोर चुके हैं, जो कि फिलहाल जियो सिनेमा में दिखाई जा रही है. वहीं फिल्म मोरल कॉप की शूटिंग लखनऊ और उसके आसपास के इलाकों में की जानी है और जनवरी 2024 से ही फिल्म का काम शुरू होने वाला है.

Trending news