Sara ali khan and shubhman gill ने एक दूसरे को किया अनफॉलो, गुपचुप प्यार के बाद सीक्रेटली हुआ ब्रेकअप?
Advertisement

Sara ali khan and shubhman gill ने एक दूसरे को किया अनफॉलो, गुपचुप प्यार के बाद सीक्रेटली हुआ ब्रेकअप?

Sara and Shubhman Break Up: पिछले कुछ महीनों से सारा अली खान का नाम क्रिकेटर शुभमन गिन के साथ जुड़ रहा है लेकिन जैसे ही दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो किया तो इनके ब्रेकअप की खबरें जोरों पर हैं.

Sara ali khan and shubhman gill ने एक दूसरे को किया अनफॉलो, गुपचुप प्यार के बाद सीक्रेटली हुआ ब्रेकअप?

Sara Ali Khan Latest News: क्या सारा अली खान का प्यार फिर से अधूरा रह गया? क्या सारा और शुभमन ने अलग होने का फैसला ले लिया है? क्या गुपचुप प्यार के बाद अब हो गया है सीक्रेटली ब्रेकअप? जैसे ही खबर आई कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) और शुभमन गिल (Shubhman Gill) ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है तो लोगों ने अब इनके अलग होने के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं. लेकिन हमेशा की तरह दोनों ही इस खबर पर भी चुप ही हैं. 

क्या खत्म हुआ प्यार?
कुछ समय पहले सारा और शुभमन को एक साथ स्पॉट किया गया था वो भी किसी रेस्टोरेंट में. जिसक बाद से ही इनके अफेयर की खबरें जोरों पर रहीं. इसके बाद भी उन्हें गुपचुप मिलते हुए देखा गया और मीडिया में खूब खबरें भी छपीं लेकिन ना तो सारा ने कभी इस पर चुप्पी तोड़ी और ना ही शुभमन ने इसे लेकर कोई सफाई दी. दोनों ने कभी अपनी जुबां पर एक दूसरे का नाम नहीं लिया. वहीं अब खबर है कि इन्होने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है जब ये बात लोगों ने नोटिस की तो इससे कयास लगाया गया कि दोनों ने रिश्ते को खत्म कर आगे बढ़ने का फैसला ले लिया है. 

अपने अपने काम में बिजी हैं दोनों
वहीं आपको बता दे कि इस वक्त जहां सारा अपनी फिल्मों और उनके प्रमोशन में बिजी हैं तो वहीं शुभमन भी अपने खेल पर ही फोकस किए हुए हैं. आईपीएल में धुआंधार खेल रहे शुभमन ने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं. क्रिकेट में वो नए मुकाम हासिल कर रहे हैं तो वहीं बात करें सारा की तो वो इस वक्त अपनी फिल्म जरा हट के जरा बच के के प्रमोशन में जुटी हैं. 2 जून को उनकी ये फिल्म रिलीज होने जा रही है. जिसे वो विक्की कौशल के साथ फिल्म में दिखेंगी. 

यह भी पढ़ें- Satyaprem Ki Katha New Song: बर्फीले पहाड़ों के बीच कार्तिक-कियारा का रोमांस, 'Naseeb Se' से हो जाएगा इश्क!

  

 
 

Trending news