Amrapali Dubey: निरहुआ जैसा चाहती हैं पति, खूब होते हैं दोनों के इश्क के चर्चे, फिर भी प्यार से हैं इंकार!
Advertisement

Amrapali Dubey: निरहुआ जैसा चाहती हैं पति, खूब होते हैं दोनों के इश्क के चर्चे, फिर भी प्यार से हैं इंकार!

Amrapali Dubey and Nirahua: आम्रपाली दुबे ने अपने करियर का आगाज भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार निरहुआ संग ही किया था जिसके बाद से ही दोनों के प्यार के चर्चे खूब होते हैं. लेकिन ना तो आम्रपाली ने ही कभी इस रिश्ते को स्वीकार किया और ना ही निरहुआ ने.

फोटो - सोशल मीडिया

Amrapali Dubey and Nirahua Affair: अगर भोजपुरी इंडस्ट्री में कोई जोड़ी हिट है तो वो है निरहुआ और आम्रपाली दुबे की. यूं तो कई और जोड़ियां ऐसी हैं जिन्हें साथ में देखना लोग पसंद करते हैं. लेकिन इन दोनों का कोई जवाब नहीं. ये स्क्रीन पर आते हैं तो धूम मच जाती है और अपनी केमिस्ट्री से ये पर्दे पर आग लगा देते हैं. आम्रपाली ने अपने करियर का आगाज निरहुआ के साथ हिट फिल्म से किया था. इस फिल्म के सुपरहिट होने के साथ-साथ दोनों की जोड़ी भी लोगों के दिलों में घर कर गई. 

25 से ज्यादा फिल्मों में साथ कर चुके काम 
निरहुआ और आम्रपाली दुबे 25 से ज्यादा फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. दोनों ने पहली बार निरहुआ हिंदुस्तानी में काम किया था इनकी जोड़ी को लोगों ने खूब प्यार दिया लिहाजा हर बार निर्देशक इन्हें साथ ही साइन करने लगे. एक के बाद एक दोनों फिल्में साइन करते चलते गए और इनकी जोड़ी पर्दे पर सुपरहिट हो गई. 2014 से लेकर अब तक दोनों 25 से ज्यादा फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं और हर फिल्म पर्दे पर सुपरहिट रही है. इनकी केमिस्ट्री के चलते ही इनके इश्क के चर्चे भी खूब होते हैं. 

fallback

प्यार से है दोनों को इंकार
निरहुआ यानि दिनेश लाल यादव पहले से शादीशुदा हैं और पिता भी बन चुके हैं तो वहीं आम्रपाली ने अब तक शादी नहीं की है. दोनों की नजदीकियां देख अक्सर इनके रिश्ते को लेकर बातें होती रहती हैं. फिल्मी पर्दे पर ही नहीं बल्कि राजनीतिक मंच पर भी दोनों साथ नजर आते हैं. ऐसे में इनकी मोहब्बत के चर्चे भला कैसे ना हों. लेकिन दोनों ही हमेशा अपने रिश्तों पर चुप्पी साध लेते हैं. उनके हिसाब से वो सिर्फ अच्छे दोस्त है और इस रिश्ते को वो शिद्दत से निभा रहे हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news