Monalisa के सीक्रेट तिल ने मचाया तहलका! 40 की उम्र में हसीना ने ऐसे दिखाया अपना हुस्न, लोग बोले- किसी दिन...
Advertisement
trendingNow11546319

Monalisa के सीक्रेट तिल ने मचाया तहलका! 40 की उम्र में हसीना ने ऐसे दिखाया अपना हुस्न, लोग बोले- किसी दिन...

Monalisa Bold Photos: मोनालिसा (Monalisa) ने हाल ही में पिंक कलर के डीप नेक ब्रालेट टॉप में फोटोज शेयर की हैं. मोनालिसा (Monalisa New Pics) की नई फोटोज में एक्ट्रेस का सीक्रेट तिल सामने आ गया है. भोजपुरी बाला के इस सीक्रेट तिल ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है...

मोनालिसा

Monalisa Secret Mole: मोनालिसा (Monalisa) के सीक्रेट तिल ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. भोजपुरी बाला के फैंस इन दिनों उनके सीक्रेट तिल को निहारने के लिए बेताब हो रहे हैं. मोनालिसा (Monalisa Secret Mole) ने 40 की उम्र में पहली बार अपने सीक्रेट तिल के दीदार नेटीजन्स को कराए हैं. दरअसल, मोनालिसा (Monalisa Photos) ने पिंक कलर की डीपनेक ब्रालेट टॉप में लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह कमाल की अदाएं दिखाती हुईं अपना सीक्रेट तिल भी फ्लॉन्ट कर रही हैं. 

Monalisa ने कराया सीक्रेट तिल का दीदार! 

100 से ज्यादा फिल्मों में अपनी अदाकारी और अदाओं का कमाल दिखा चुकीं मोनालिसा (Monalisa New Photos) ने पहली बार अपनी सीक्रेट तिल के दीदार कराए हैं. मोनालिसा (Monalisa Pics) ने हाल ही में पिंक कलर की हद से ज्यादा डीप नेक टॉप में तस्वीरें शेयर की थीं. तभी उनके ब्रेस्ट के बीच यानी क्लीवेज लाइन पर एक काला तिल दिखाई दिया. मोनालिसा (Monalisa Instagram) का यह सीक्रेट तिल सोशल मीडिया का टेंपरेचर खूब तेजी से बढ़ा रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

Monalisa की अदाएं देख दीवाने हुए लोग!

मोनालिसा (Monalisa Latest Photos) ने लेटेस्ट फोटोज में पिंक कलर के डीपनेक ब्रालेट टॉप के साथ ब्लू डेनिम्स कैरी की हैं. खुले बालों में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखने लायक है. वहीं मोनालिसा (Monalisa No Makeup Look) के नो मेकअप लुक की तारीफ करने में भी नेटीजन्स पीछे नहीं हट रहे हैं. मोनालिसा की लेटेस्ट फोटोज से नेटीजन्स चाहकर भी अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं क्योंकि एक्ट्रेस का सीक्रेट तिल बार-बार अपनी तरफ लोगों का ध्यान खींच रहा है. 

मोनालिसा का वर्कफ्रंट 

मोनालिसा (Monalisa Movies and Tv Shows) ने भोजपुरी, हिंदी, तमिल, तेलुगू समेत कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है. मोनालिसी ने कई हिंदी टीवी शोज में भी अपना जलवा दिखाया है. 'नागिन', 'फव्वारा चौक' समेत 'बिग बॉस' में भी मोनालिसा का कमाल देखने को मिला है. बता दें, मोनालिसा एक समय पर भोजपुरी इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस रह चुकी हैं.  

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news