Rashmika Mandanna के बाद साउथ की इस टॉप एक्ट्रेस ने खरीदा मुंबई में आलीशान घर, कीमत देख फटी रह जाएंगी आंखें
Advertisement

Rashmika Mandanna के बाद साउथ की इस टॉप एक्ट्रेस ने खरीदा मुंबई में आलीशान घर, कीमत देख फटी रह जाएंगी आंखें

Samantha Ruth Prabhu New House: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के बाद अब सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) मुंबई में शिफ्ट होने का सोच रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सामंथा ने हाल ही में मुंबई में एक लग्जरी घर लिया है.

सामंथा रुथ प्रभु

Samantha Ruth Prabhu Mumbai House: साउथ की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपकमिंग फिल्म 'शकुंतलम' को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. सामंथा (Samantha Ruth Prabhu New Home) की नई फिल्म के लुक को खूब तारीफें बटोर रही हैं. इसी बीच ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि सामंथा (Samantha Mumbai House) ने मुंबई में एक आलीशान घर खरीद लिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो सामंथा रुथ प्रभु ने मुंबई में एक लग्जरी 3 बीएचके अपार्टमेंट खरीदा है, जिसकी कीमत पूरे 15 करोड़ रुपए बताई जा रही है. 

Samantha ने मुंबई में खरीदा सपनों का घर!

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही रिपोर्ट्स की मानें तो सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu Buys New Flat) ने मुंबई में लग्जीरियस 3 बेडरुम वाला अपार्टमेंट खरीद लिया है. साथ ही कहा जा रहा है कि सामंथा (Samantha Houses) का नया घर सी-फेसिंग है. वहीं सामंथा के नए घर की कीमत करीब 15 करोड़ रुपए बताई जा रही है. यहां आपको बता दें कि सामंथा (Samantha Ruth Prabhu Net WOrth) के नए घर को लेकर किसी भी तरह की ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

बता दें, सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu and Naga Chaitanya) ने साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य से तलाक के बाद एक्स हस्बैंड का घर खरीद लिया था. वहीं अगर सामंथा के मुंबई वाले घर की कहानी सही साबित होती है कि एक्ट्रेस के नाम यह दूसरी बड़ी प्रॉपर्टी होने जा रही है. सामंथा (Samantha Ruth Prabhu Upcoming Movies) के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो एक्ट्रेस की नई फिल्म शकुंतलम जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. साथ ही एक्ट्रेस अपने दूसरे हिंदी प्रोजेक्ट पर वरुण धवन के साथ काम कर रही हैं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news