बॉलीवुड में नहीं चल रहा सिक्का तो अब साउथ इंडियन फिल्मों में पहुंचे Salman Khan
Advertisement
trendingNow11313824

बॉलीवुड में नहीं चल रहा सिक्का तो अब साउथ इंडियन फिल्मों में पहुंचे Salman Khan

Salman Khan South Indian Movies: सलमान खान की एक फिल्म का हाल ही में टीजर रिलीज हुआ है. इस फिल्म को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि सलमान अब साउथ इंडियन सिनेमा का रुख कर रहे हैं.

 

सलमान खान

Salman Khan in South Indian Movies: इन दिनों बॉलीवुड के हाल काफी बुरे हैं. एक से एक बड़ी फिल्में पिटी जा रही हैं. बड़े-बड़े स्टार्स का भी जादू नहीं चल पा रहा है. वहीं दूसरी तरफ साउथ इंडियन सिनेमा की फिल्में पूरी दुनिया में धमाल मचा रही हैं. पहले जहां साउथ इंडियन एक्टर्स बॉलीवुड आने के लिए तरसते थे वहीं अब बॉलीवुड स्टार्स साउथ इंडियन सिनेमा का रुख कर रहे हैं और उनमें से एक नाम है बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) का. जी हां, सलमान खान ने भी अब साउथ इंडियन फिल्मों की तरफ अपना कदम बढ़ा लिया है और इसकी झलक अब सामने आई है.

'गॉडफादर' में नजर आएंगे सलमान

सलमान खान जल्द ही साउथ सिनेमा में अपनी एक्टिंग का दम दिखाने वाले हैं. एक्टर जल्द ही सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म 'गॉडफादर' में नजर आने वाले हैं. सलमान खान और चिरंजीवी की यह फिल्म पिछले काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई थी. अब फिल्म 'गॉडफादर' का टीजर रिलीज हो चुका है. जिसमें सलमान खान और चिरंजीवी की जोड़ी देखने को मिल रही है. फिल्म 'गॉडफादर' के टीजर को चिरंजीवी के बर्थडे को मौके पर रिलीज किया गया है. 

चिरंजीवी हैं लीड एक्टर

सुपरस्टार चिरंजीवी  का बर्थडे 22 अगस्त को होता है. लेकिन फिल्म के मेकर्स ने बर्थडे से एक दिन पहले ही यानी 21 अगस्त को 'गॉडफादर' का टीजर रिलीज कर चिरंजीवी को खास तोहफा दिया था. आपको बता दें, फिल्म 'गॉडफादर' मलयालम फिल्म 'लुसिफर' का तेलुगू रीमेक है. 'लुसिफर' में मलयालम सिनेमा के सुपरस्टार मोहनलाल लीड रोल में थे. फिल्म में उनका साथ देने के लिए विवेक ओबेरॉय, पृथ्वीराज सुकुमारन, टॉविनो थॉमस और मंजू वारियर भी थे. 

सलमान का बड़ा भाई

फिल्म के टीजर में ही भरपूर एक्शन देखने को मिल रहा है, वहीं सलमान खान की एंट्री भी काफी दमदार दिखा रखी है. फिल्म 'गॉडफादर' में चिरंजीवी को बॉसों का भी बॉस बताया गया है. वहीं टीजर में सलमान खान चिरंजीवी को बड़ा भाई बोलते हुए उनकी कमांड का इंतजार कर रहे हैं. रिलीज होते ही फिल्म 'गॉडफादर' का टीजर वायरल हो रहा है. यह फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news