Sai Pallavi Clarification: कश्मीरी पंडितों पर दिए विवादित बयान पर साई की सफाई, बोलीं- ‘मुझे माफ कीजिए’
Advertisement

Sai Pallavi Clarification: कश्मीरी पंडितों पर दिए विवादित बयान पर साई की सफाई, बोलीं- ‘मुझे माफ कीजिए’

Sai Pallavi Latest News: साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस साई पल्लवी इन दिनों अपने एक बयान को लेकर काफी चर्चा में हैं. कश्मीर फाइल्स (Kashmir Files) देखने के बाद साई पल्लवी ने कश्मीरी पंडितों को लेकर जो कुछ कहा उस पर उन्हें काफी विरोध झेलना पड़ा. वहीं अब साई पल्लवी ने इस पर सफाई पेश की है. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Sai Pallavi Clarification on Controversial Statement: सोशल मीडिया पर बातों को तूल पकड़ते जरा भी देर नहीं लगती. कई सेलेब्स इसे भुगत चुके हैं और इस बार निशाने पर हैं साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi). हाल ही में कश्मीरी पंडितों पर विवादित टिप्पणी कर विवाद से घिरी साई पल्लवी ने अब इस पर सफाई दी है. जिसमें उन्होंने कहा है कि उनके बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया जबकि वो ऐसा कुछ भी नहीं कहना चाह रही थीं. 

सफाई में क्या बोलीं साई

साई पल्लवी ने बयान के तूल पकड़ने के बाद अब इस पर सफाई भी दी है. उन्होंने कहां कि वो न्यूट्रल इंसान हैं और खुलकर अपनी बात कहने में ही भरोसा रखती हैं वो वही कहती हैं जो उनके दिल में होता है. ‘साई पल्लवी ने कहा- मैं पहली बार आपसे इस तरह बात कर रही हूं. मैं हैरान हूं ये देखकर कि मैंने जो कहा उसे कितने गलत तरीके से पेश किया गया. जो भी मैंने इंटरव्यू में कहा उसे ठीक तरह से नहीं परोसा गया.’   

किस बयान को लेकर मचा हंगामा

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू में साई पल्लवी ने कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार की तुलना मॉब लिंचिंग से कर दी थी. जिसके बाद इस बयान ने तूल पकड़ लिया. सोशल मीडिया पर उनके बयान की कड़ी निंदा की जाने लगी. यहां तक कि राजनीतिक पार्टी ने साई पल्लवी के खिलाफ मुकदमा तक दर्ज करवा दिया था. लिहाजा मामले को तूल पकड़ता देख अब साई पल्लवी ने सामने आकर अपनी बात रखी है और कहा है कि उन्होंने वैसा नहीं कहा जैसा पेश किया गया. वो ऐसा बिल्कुल नहीं सोचतीं लेकिन उनके बयान को तोड़ मरोड़कर पेश कर दिया गया. वहीं उन्होंने इसके लिए माफी भी मांगी. 

यह भी पढ़ेंः स्टार हो तो ऐसा, Vidyut Jamwal ने फीमेल फैन को अपनी साढ़े 3 करोड़ की कार में कराई सैर, दिलदारी देख फिदा हुए लोग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक 

 

 

Trending news